This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अब एक मिस्ड कॉल से हो जाएगी इंडेन सिलेंडर की बुकिंग, डायल करें यह नंबर

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान ने इसकी शुरूआत भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम के दौरान की। मिस्ड कॉल की सुविधा से गैस बुकिंग और आसान हो जाएगी। ग्राहकों को नॉर्मल कॉल में लगने वाले शुल्क से भी बचत होगी।

Nitin AroraSat, 02 Jan 2021 09:41 AM (IST)
अब एक मिस्ड कॉल से हो जाएगी इंडेन सिलेंडर की बुकिंग, डायल करें यह नंबर

नई दिल्ली, प्रेट्र। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के इंडेन गैस सिलेंडर की बुकिंग अब ग्राहक महज एक मिस्ड कॉल देकर करा सकते हैं। यह सुविधा शुक्रवार को लांच कर दी गई है। नए गैस सिलेंडर के लिए इंडेन के ग्राहकों को 8454955555 पर मिस्ड कॉल करना होगा और गैस सिलेंडर उनके घर पर पहुंचा दिया जाएगा। केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान ने इसकी शुरूआत भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम के दौरान की।

मिस्ड कॉल की सुविधा से गैस बुकिंग और आसान हो जाएगी। ग्राहकों को नॉर्मल कॉल में लगने वाले शुल्क से भी बचत होगी। नई सुविधा से खासतौर पर सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सहूलियत मिलेगी। इससे समय की बचत भी होगी। भुवनेश्वर में शुरू हुई यह योजना जल्द ही पूरे देश में लागू हो जाएगी। लांचिंग के अवसर पर प्रधान ने गैस सिलेंडर वितरकों को निर्देश दिया कि वे सिलेंडर की आपूर्ति कुछ घंटे में ही करने का प्रयत्न करें। इस अवसर पर प्रधान ने वैश्विक स्तर के ऑक्टेन 100 पेट्रोल के इंडियन ऑयल वैरिएंट एक्सपी100 का दूसरा चरण भी शुरू किया।

Edited By: Nitin Arora

Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner