Move to Jagran APP

2022 में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में लड़ेगी एनसीपी: प्रफुल्ल पटेल

पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि एनसीपी 2022 के गोवा विधानसभा चुनावों को पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन पर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि हम अगले डेढ़ साल तक कड़ी मेहनत करेंगे।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 03:05 PM (IST)
2022 में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में लड़ेगी एनसीपी: प्रफुल्ल पटेल
पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल बोले 2022 में गोवा में चुनाव लड़ेगी एनसीपी।

पणजी, पीटीआइ। पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि एनसीपी 2022 के गोवा विधानसभा चुनावों को पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन पर विचार करेगी। पटेल ने कहा कि पार्टी अपने दम पर सभी 40 निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की स्थिति में होगी और गठबंधन के मामले में बाद में सीट बंटवारे पर चर्चा होगी।

loksabha election banner

एनसीपी ने कहा कि एनसीपी कांग्रेस और बीजेपी को विकल्प प्रदान करने वाली समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गोवा में अगली सरकार बनाने की स्थिति में होगी। उन्होंने कहा कि हम अगले डेढ़ साल तक कड़ी मेहनत करेंगे।

हम गोवा सरकार के मामलों के प्रभारी महाराष्ट्र सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री को डालेंगे। उन्होंने कहा कि राकांपा 22 नवंबर को पणजी में अपना राज्य कार्यालय खोलेगी। राकांपा एक विश्वसनीय नेतृत्व और एक विकल्प पेश करेगी। पार्टी के पास पर्याप्त अनुयायी हैं और यह लोगों का विश्वास और विश्वास जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेगा। 

गौरतलब है कि इससे पहले 2022 में गोवा की राजनीति के परिदृश्य को लेकर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दावा किया था कि पार्टी की तरफ से उन्हें प्रोजेक्ट करना का फैसला किया गया था और इसमें 40 में से 30 सीटों पर जीत हासिल करने का दावा किया था। वर्तमान में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा था कि 2022 राज्य विधानसभा चुनावों के लिए वहीं भाजपा का चेहरा होंगे। 

सावंत ने आगे कहा कि भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में फैसला लिया गया है कि 2022 के चुनावों में उन्हें मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट करना के फैसला लिया गया है। इस बैठक के दौरान राज्य पार्टी अध्यक्ष सदानंद तानावडे ने घोषणा की थी कि अगला चुनाव मेरी अगुवाई में लड़ा जाएगा।  इतना ही नहीं, सावंत ने आगे कहा कि उनकी सरकार की उपलब्धियों के आधार पर वह 40 में से 30 सीटे हासिल करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.