Move to Jagran APP

काशिफ खान के साथ समीर वानखेड़े के संबंधों पर नवाब मलिक ने फिर उठाए सवाल, चैट शेयर कर किया यह खुलासा

नवाब मलिक ने अपने ट्वीट में लिखा यह के पी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की एक वॉट्सऐप चैट है जिसमें काशिफ खान का उल्लेख है। काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध हैं?

By Neel RajputEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 10:57 AM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 10:57 AM (IST)
काशिफ खान के साथ समीर वानखेड़े के संबंधों पर नवाब मलिक ने फिर उठाए सवाल, चैट शेयर कर किया यह खुलासा
नवाब मलिक ने सवाल किया है कि काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की गई

नई दिल्ली, एएनआइ। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमलावर नजर आ रहे हैं। अब उन्होंने क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह केपी गोसावी और एक इन्फार्मर के बीच की एक कथित वाट्सऐप चैट का स्क्रीनशाट साझा किया है, जिसमें काशिफ खान का भी जिक्र है। मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये चैट्स शेयर करते हुए समीर वानखेड़े और काशिफ खान के संबंधों को लेकर सवाल उठाए हैं।

loksabha election banner

वॉट्सऐप चैट का जिक्र करते हुए मलिक ने खान से मामले में पूछताछ नहीं किए जाने पर सवाल उठाया है। मलिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह के पी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की एक वॉट्सऐप चैट है, जिसमें काशिफ खान का उल्लेख है। काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध हैं?'

आठ नवंबर को महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने इस बात की पुष्टि की थी कि उन्हें फैशन टीवी प्रमुख काशिफ खान द्वारा कार्डेलिया क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था, जिसमें समीर वानखेड़े ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था।

Koo App

Here is a whatsapp chat between K P Gosavi and an informer which mentions Kashiff Khan. Why is Kashiff Khan not being questioned ? What is the relationship between Kashiff Khan and Sameer Dawood Wankhede ?

View attached media content - Nawab Malik (@nawabmalikofficial) 16 Nov 2021

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शेख ने कहा था कि वह उन्हें (काशिफ खान) व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं और न ही उनके पास खान का कॉन्टैक्ट नंबर है। शेख ने कहा, 'एक मंत्री होने के नाते मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है। मुझे काशिफ खान द्वारा क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका संपर्क नंबर भी नहीं है। अगर किसी के पास कोई सबूत है, तो उन्हें इसे आगे लाना चाहिए।' उन्होंने कहा था कि फिलहाल दो एजेंसियां ​​पूरे मामले की जांच कर रही हैं और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.