Move to Jagran APP

मॉडल पर हमला करने वाला Zomato का डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार, ऑर्डर कैंसिल करने पर मारा था घूंसा

नाक की हड्डी टूटी हो रहा रक्तस्त्राव। बेंगलुरु से एक महिला की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में महिला ने जोमैटो(Zomato) कंपनी के एक कर्मचारी पर उनकी नाक तोड़ने का आरोप लगाया है। महिला ने डिलीवरी ब्वॉय पर नाक तोड़ने का आरोप लगाया था।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 09:25 AM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 03:04 PM (IST)
मॉडल पर हमला करने वाला Zomato का डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार, ऑर्डर कैंसिल करने पर मारा था घूंसा
मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी की तस्वीरें। (फोटो: इंटरनेट मीडिया)

बेंगलुरु, आइएएनएस। बेंगलुरु में ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हमला करने वाले डिलिवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि की है। ये घटना मंगलवार रात की है। मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी को मंगलवार को बहुत बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा। खाना मंगवाने के लिए Zomato पर दिए ऑर्डर को रद कराने के बदले उन्हें बदतमीजी झेलनी पड़ी और चेहरे पर घूंसा खाना पड़ गया। इसके चलते हितेशा की नाक की हड्डी टूट गई है।

prime article banner

कैसे हुई घटना ?

हुआ यूं कि हितेशा ने जोमेटो की साइट पर जाकर दोपहर के खाने का ऑर्डर दिया था। जब खाना आने में देर हुई तो उन्होंने साइट के कस्टमर केयर पर जाकर उससे देरी के चलते ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा। इसी बातचीत के दौरान ही जोमेटो का डिलिवरी ब्वॉय कामराज वहां आ गया। हितेशा ने जब उससे खाना वापस ले जाने के लिए कहा, तो वह भड़क उठा। कहा, वह क्या गुलाम है जो इस तरह बेवजह दौड़भाग करेगा। मॉडल ने जब अपने फ्लैट का दरवाजा बंद करना चाहा तो कामराज धक्का देकर भीतर घुस आया। उसने खाने का पैकेट वापस ले जाने से इन्कार कर दिया। थोड़ी हील-हुज्जत के बाद कामराज ने हितेशा के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया। जब हितेशा चिल्लाईं तो कामराज भाग खड़ा हुआ।

बाद में हितेशा ने आपबीती बताता अपना वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाल दिया।कुछ ही देर में यह वीडियो साइट्स पर वायरल हो गया। वीडियो में हितेशा ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के हमले में उनके नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है और नाक से रह-रहकर खून बह रहा है। जोमेटो ने कहा है कि वह मामले की पुलिस जांच में सहयोग कर रहा है। साथ ही पीडि़त महिला को चिकित्सकीय सहायता के लिए कार्य कर रहा है। जोमेटो ने हितेशा को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताने के लिए आभार जताया है।

इंटरनेट मीडिया पर महिला की इस वीडियो के वायरल होते ही जोमेटो कंपनी की तरफ से बयान आया है। कंपनी ने इस घटना के लिए पीड़ित महिला से माफी मांगी है। आपको बता दें, इंटरनेट मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही लोग हैरान तो हैं ही साथ ही डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.