Move to Jagran APP

एक दिन की पुलिस रिमांड पर रोहित, युवती बोली-जेल से छूटते ही मार डालेगा

पुलिस ने शाम को रोहित को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया।

By Vikas JangraEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 12:19 AM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 01:02 AM (IST)
एक दिन की पुलिस रिमांड पर रोहित, युवती बोली-जेल से छूटते ही मार डालेगा
एक दिन की पुलिस रिमांड पर रोहित, युवती बोली-जेल से छूटते ही मार डालेगा
भोपाल [नईदुनिया प्रतिनिधि]।  सिरफिरे आशिक रोहित सिंह को देर रात गिरफ्तार करने के बाद मप्र के भोपाल में मिसरोद पुलिस ने शनिवार दोपहर पौने दो बजे उसका जुलूस निकाला। थाने से फाच्र्यून डिवाइन सिटी तक निकाले गए जुलूस में उस समय अफरा तफरी की स्थिति बन गई, जब परिसर में मौजूद महिलाओं ने रोहित पर डंडे और चप्पलों से हमला कर दिया। पुलिस ने शाम को रोहित को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया।

वहीं, निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती ने नईदुनिया से बातचीत में कहा कि रोहित जेल से छूटते ही उसे मार डालेगा। वह सनकी है। मालूम हो, शुक्रवार को रोहित एक मॉडल के घर में घुसा था और दिनभर कट्टे के दम पर उसे बंधक बनाए रखा। शाम को दोनों बाहर आए थे। मिसरोद पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात युवती ने लिखित शिकायत की थी। इसके बाद आरोपित पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया। इससे पहले मिसरोद थाने के एसआई गोविंद सिंह राजपूत की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा, उन पर कैंची से जानलेवा हमले की पहले ही एफआईआर हो चुकी थी।

रोहित पर भी़ड ने किया हमला
रोहित को पुलिस अभिरक्षा में थाने से पैदल ही फाच्र्यून डिवाइन सिटी परिसर लाया गया। रोहित ने इसी परिसर में रहने वाली युवती को बंधक बनाया था। इसलिए पुलिस उसका खौफ लोगों के बीच से खत्म करना चाहती थी, लेकिन जैसे ही रोहित को परिसर में लाया गया। वहां की महिलाओं ने डंडे और चप्पल से रोहित पर हमला कर दिया। पुलिस ने हलका बल प्रयोग कर लोगों को हटाया और उसे थाने लाया गया।

रोहित मुझे मारना चाहता है
पीड़ित युवती ने हमारे सहयोगी अखबार नईदुनिया को बताया कि रोहित जेल से छूटकर उसे मार डालेगा। उसने कहा, 'वह मेरी हत्या करने के लिए ही शुक्रवार को घर में घुसा था। वह कब और कैसे घुसा, मुझे पता ही नहीं चल पाया। उससे मेरा पहले रिश्ता था..लेकिन अब उसकी हरकतें काफी खतरनाक हैं। कोई भी समझदार ल़़डकी उससे रिश्ता नहीं रख सकती। वह सिर्फ और सिर्फ चर्चित होना चाहता था, कमरे में बंधक बनाकर वह मीडिया को बुला रहा था। कमरे में जब उसने मुझे बंधक बनाकर रखा था, तब भी वह बार--बार मोबाइल पर मुझे न्यूज चैनल दिखाकर बता रहा था कि देखो मैं टीवी पर हूं। वह कोई मॉडल नहीं था। मॉडलिंग में जाना चाहता था। वह इवेंट करवाने वाले लोगों के साथ ऑफिस बॉय का काम करता था। वह मुझे मारना चाहता है। पुलिस और प्रशासन से एक ही गुजारिश करना चाहती हूं कि रोहित को फांसी की सजा होनी चाहिए। उसने मुझे बदनाम कर दिया। वह फिर से वापस आएगा और मुझ पर जानलेवा हमला कर सकता है।'

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.