Move to Jagran APP

शहीदों के परिजनों ने कहा, पाक को ऐसे ही मुंह तोड़ जवाब की जरूरत

सभी परिजनों ने पीएम मोदी और वायुसेना को विश्वास पर खरा उतरा बताया। कहा कि भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद उनके कलेजे को ठंडक मिली है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 08:33 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 12:33 AM (IST)
शहीदों के परिजनों ने कहा, पाक को ऐसे ही मुंह तोड़ जवाब की जरूरत

जेएनएन, नई दिल्ली। भारत की कार्रवाई के बाद पुलवामा हमले में शहीदों के परिजनों ने खुशी और संतुष्टि जताई है। कहा कि भारत को पाकिस्तान को ऐसे ही मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए, ताकि वह फिर कभी पुलवामा जैसी कायराना हरकत न करे। सभी परिजनों ने पीएम मोदी और वायुसेना को विश्वास पर खरा उतरा बताया। कहा कि भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद उनके कलेजे को ठंडक मिली है।

loksabha election banner

झारखंड
अब मेरे कलेजे को ठंडक मिली है। भारत सरकार की कार्रवाई बहुत सही है। अभी और बदला लेने और चुनचुन कर आतंकियों को मारने की जरूरत है।

         

-लक्ष्मी सोरेंग, शहीद विजय सोरेंग की मां

पंजाब
आज बहुत खुशी हुई है। शहीदों की आत्मा को शांति मिली होगी। अभी कुछ और बदले लेने जरूरी हैं ताकि पाकिस्तान की आने वाली दस पीढि़यों की रूह कांपने को मजबूर हो जाए।

            

-सुखजीत कौर, शहीद जैमल की पत्नी

सेना को समय-समय पर इस तरह की स्ट्राइक करते रहना चाहिए। मेरा छोटा बेटा लखवीश सिंह भी सीआरपीएफ पैरामेडिकल विंग में तैनात है। देश के लिए दूसरे बेटे को भी कुर्बान करने को तैयार हूं।

       

-सतपाल अत्री, शहीद मनिंदर सिंह के पिता

 भारत ने बदला लेकर अपने देश की शान को बढ़ाया है। भारतीय सेना ने पाक में घुसकर जिस तरह बदला लिया है उससे पड़ोसी देश को सबक सीखना चाहिए।

         

-गुरमेज सिंह, शहीद सुखजिंदर सिंह के पिता

पाक सरकार आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद का कोई भी सेंटर न होने का दावा कर रही थी, लेकिन वायुसेना ने उसका कंट्रोल रूम तबाह कर उसे झूठा साबित कर दिया। हालांकि मेरा बेटा वापस नहीं आएगा, लेकिन दिल को सुकून मिला है।

           

-दर्शन सिंह, शहीद कुलविंदर सिंह के पिता

उत्तराखंड
सुबह टीवी पर समाचार सुना। हमें अपनी वायुसेना पर गर्व है, लेकिन यह कार्रवाई पहले हो जानी चाहिए थी। खैर, हम संतुष्ट हैं, मगर इसे जारी रखा जाना चाहिए।

          

-एसएस बिष्ट, मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता

सरकार ने देर से ही सही दुरुस्त कदम उठाया है। इससे हर भारतीय के कलेजे को ठंडक पहुंची है, लेकिन यह कार्रवाई रुकनी नहीं चाहिए।

                        

-सतीश ढौंडियाल, मेजर विभूति शंकर के चाचा

पापा तो लौटकर नहीं आ सकते, लेकिन सरकार को यह तो देखना होगा कि अब किसी बहन को अपना भाई और किसी बेटी को अपने पिता से न बिछड़ना पड़े। देश में जो लोग आतंकियों की मदद कर रहे हैं, उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

                                      

- वैष्णवी और गंगा रतूड़ी, शहीद सब इंस्पेक्टर मोहन लाल रतूड़ी की बेटियां

पाकिस्तान के आतंकियों पर हमारी वायु सेना ने बम गिराया है। अब दिल को कुछ सुकून मिला है। लेकिन मैं चाहता हूं कि ऐसी बमबारी हो कि दुश्मन कभी पीठ पीछे वार करने की सोचें भी तो कांप उठे।

                                 

-दीवान सिंह राणा, शहीद जवान बीरेंद्र राणा के पिता

हिमाचल प्रदेश
भारत को आगे भी इसी तरह की कार्रवाई करनी चाहिए। यहां पर चूकना नहीं है। पाकिस्तान को उसकी हरकत का हर बार करारा जवाब दिया जाए। भारत ने मंगलवार को जो कार्रवाई की है, उससे मैं संतुष्ट हूं।

               

-सावित्री देवी, शहीद तिलक राज की पत्नी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.