Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री से आज मिलेंगी ममता

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात करेगी। ममता को बुधवार को प्रधानमंत्री से उनके 7, रेसकोर्स रोड स्थित सरकारी निवास पर शाम 6.30 बजे मिलना था लेकिन राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार के मसले पर रणनीति के लिए वह समाजवादी पार्टी प्रमुख मुला

By Edited By: Published: Thu, 14 Jun 2012 04:05 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2012 10:21 AM (IST)
प्रधानमंत्री से आज मिलेंगी ममता

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात करेगी।

prime article banner

ममता को बुधवार को प्रधानमंत्री से उनके 7, रेसकोर्स रोड स्थित सरकारी निवास पर शाम 6.30 बजे मिलना था लेकिन राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार के मसले पर रणनीति के लिए वह समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव से बातचीत में इतनी मशगूल हुई कि प्रधनमंत्री से मिलने नहीं जा सकीं।

ज्ञात हो कि ममता ने मुलायम के साथ मिलकर राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर कांग्रेस की पहली पसंद केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी और दूसरी पसंद उपराष्ट्रपति डा. हामिद अंसारी के नाम खारिज कर दिए हैं।

दोनों ने मुखर्जी और अंसारी की जगह पूर्व राष्ट्रपति डा. ए. पी. जे. अब्दुल कलाम, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी का नाम बतौर उम्मीदवार प्रस्तावित किया है।

अब जबकि ममता ने खुद राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में प्रधानमंत्री का नाम सामने कर दिया है, ऐसे में दोनों की यह मुलाकात असहज माहौल पैदा कर सकती थी, सम्भवत: इसीलिए ममता ने उनसे आज मिलने का कार्यक्रम टाल दिया।

तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने आईएएनएस से कहा, 'प्रधानमंत्री से उन्हे आज मिलना था लेकिन अब वह गुरुवार को उनसे मिलेंगी। हालांकि मिलने का समय अभी तय नहीं है।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK