Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश में तीन भाइयों को शराब की लत पड़ी भारी, सैनिटाइजर पीने से हुई मौत

मध्य प्रदेश में तीन भाइयों ने एक साथ सैनिटाइजर पी लिया जिसके बाद तीनों की मौत हो गई है। मामला 21 मार्च का है। राजधानी भोपाल में एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने इसकी जानकारी दी। दरअसल तीनों भाइयों को शराब की लत थी।

By Pooja SinghEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 11:36 AM (IST)
मध्य प्रदेश में तीन भाइयों को शराब की लत पड़ी भारी, सैनिटाइजर पीने से हुई मौत
मध्य प्रदेश में सैनिटाइजर पीने से तीन भाइयों की मौत, 21 मार्च का है मामला

भोपाल, एएनआइ। देश में एक तरफ जहां सैनिटाइजर को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एहतियात के तौर पर बताया गया है वहीं इसको पीने की खबर सामने आई है। मध्य प्रदेश में तीन भाइयों ने एक साथ सैनिटाइजर पी लिया जिसके बाद तीनों की मौत हो गई है। मामला 21 मार्च का है। राजधानी भोपाल में एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने इसकी जानकारी दी। 

loksabha election banner

शराब की तलब तीनों भाइयों को पड़ी भारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शराब की तलब के चलते तीनों भाइयों ने सैनिटाइजर पी लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। तीनों के नाम पर्वत, अहिरवार, रामप्रसाद बताया गया है। तीनों शराब के आदी थे। दरअसल, राज्य में रविवार को लॉकडाउन लगा था, जिसके चलते उन्हें शराब नहीं मिली। इसके बाद अगले दिन तीनों 5 लीटर सैनिटाइजर की केन लेकर आए और अपनी तलब मिटाने की कोशिश की। रिपोर्ट की माने तो सेनीटाइजर एल्कोहल वाला था, इसलिए उन्हें संभावना थी कि यह उन्हें नशा देगा, मगर पीने के बाद उनकी मौत हो गई। 

इससे पहले भी सैनिटाइजर पीने से हो चुकी है मौत

रिपोर्ट की मुताबिक,  प्रारंभिक जांच में यही लग रहा है कि उनकी मौत सैनिटाइजर के पीने से हुई है। फिलहाल मामले की जांच  पुलिस कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी राजधानी में तीन लोगों की सैनिटाइजर पीने से मौत हो चुकी है। रिपोर्ट की माने तो गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग देवर ने अपनी भाभी और उसके रिश्तेदार के साथ सैनिटाइजर का नशा किया था जिससे तीनों की मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.