Move to Jagran APP

कुणाल कामरा की हवाई यात्रा पर लगा बैन, पत्रकार के साथ फ्लाइट में कर रहे थे बदसलूकी

कुणाल कामरा मंगलवार को अपने ट्विटर पर 51 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 10:03 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 01:17 AM (IST)
कुणाल कामरा की हवाई यात्रा पर लगा बैन, पत्रकार के साथ फ्लाइट में कर रहे थे बदसलूकी
कुणाल कामरा की हवाई यात्रा पर लगा बैन, पत्रकार के साथ फ्लाइट में कर रहे थे बदसलूकी

नई दिल्ली, एएनआइ। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को 6 महीने की हवाई यात्रा के लिए बैन कर दिया गया। कॉमेडियन कामरा पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ इंडिगो की फ्लाइट में बदसलूकी करने का आरोप है।कुणाल कामरा मंगलवार को अपने ट्विटर पर 51 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें, वह अर्णब के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में अर्नब गोस्वामी इयरफोन लगाए लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रहे हैं। वीडियो में कुणाल कामरा को बदसलूकी करते हुए सुना जा सकता है। वे अर्नब गोस्वामी को कॉवर्ड (कायर) भी कह रहे हैं।

इस वीडियो में कामरा बार-बार अर्नब गोस्वामी को खुद को टुकड़ा-टुकड़ा गैंग का होकर बात करने तो कभी रोहित वेमूला के नाम पर उकसाते दिख रहे हैं। इस दौरान अर्णब बिना कोई प्रतिक्रिया दिए ईयर फोन लगाकर वीडियो देखते हुए नजर आ रहे हैं। 

वहीं, अपने एक ट्वीट में कुणाल कामरा ने लिखा कि फ्लाइट में पत्रकार अर्नब गोस्वामी से मुलाकात हुई और उन्हें उनकी पत्रकारिता के बारे में बताया और कुछ सवाल किए। लेकिन अर्नब ने मुझे मानसिक रूप से अस्थिर बताया और कुछ देर बाद मेरे पास अपनी सीट पर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

उड्डयन मंत्रालय का सख्त निर्देश

वीडियो वायरल होने के बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय हरकत में आ गया। इस पूरे मामले पर केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि विमान के अंदर अशांति फैलाने और परेशान करने के लिए बनाया गया आक्रामक व्यवहार हवाई यात्रा करने वालों के लिए अस्वीकार्य है। हमारे पास संबंधित व्यक्ति (कुणाल कामरा) पर प्रतिबंध लगाने के लिए अन्य एयरलाइंस को सलाह देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

विमान पर कामरा आचरण अस्वीकार्य: इंडिगो

वहीं, इसके पहले एयरलाइन ने मंगलवार को ट्वीट किया कि हाल में मुंबई से लखनऊ की उड़ान 6-ई 5317 के संदर्भ में हम सूचित करना चाहते हैं कि कुणाल कामरा को इंडिगो के साथ छह महीने की अवधि के लिए उड़ान भरने से रोका जा रहा है। क्योंकि, विमान पर उनका आचरण अस्वीकार्य था।

इसमें आगे कहा गया है कि हम अपने यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे उड़ान के दौरान व्यक्तिगत छींटाकशी से परहेज करें। इससे दूसरे यात्री की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.