Move to Jagran APP

Kerala Viral Video : PFI रैली में लड़के ने लगाए भड़काऊ नारे, केरल पुलिस ने शुरू की जांच

केरल पुलिस ने बताया कि कथित PFI की रैली में लड़का भड़काऊ नारे लगा रहा है जिसका वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने बताया हमें वीडियो के बारे में कल ही पता चला है और हम इस बात का पता लगा रहे हैं कि ऐसा कहां हुआ है।

By Monika MinalEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 02:35 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 02:35 PM (IST)
Kerala Viral Video :  PFI रैली में लड़के ने लगाए भड़काऊ नारे, केरल पुलिस ने शुरू की जांच
PFI रैली में लड़के ने कि आपत्तिजनक नारेबाजी, केरल पुलिस ने शुरू की जांच

तिरुअनंतपुरम, एएनआइ। पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) की रैली में एक लड़के ने नारेबाजी की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले की जांच शुरू हो गई है। इसकी जानकारी सोमवार को केरल पुलिस ने दी। केरल पुलिस ने बताया कि  PFI की रैली में कथित तौर पर लड़के ने भड़काऊ नारे लगाए,  जिसका वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने बताया, 'हमें वीडियो के बारे में कल ही पता चला है और हम इस बात का पता लगा रहे हैं कि ऐसा कहां हुआ है।'

loksabha election banner

वीडियो में लड़का नारे लगा रहा है,'हिंदुओं को चावल अपने अंतिम संस्कार के लिए रखना चाहिए और क्रिश्चियन को अपनी अंत्येष्टि के लिए अगरबत्ती रखनी चाहिए। यदि आप शांति से रहते हैं तब हमारे यहां रह सकते हैं और यदि नहीं तो हम आजादी चाहते हैं। शालीनता और शांति से रहें। ( If your live decently you can live in our land and if you don't live decently properly, we know azadi (freedom). Live decently, decently, decently)'

वायरल वीडियो में और लोग भी इस नारे को दोहराते देखे जा सकते हैं। PFI अधिकारियों के अनुसार, शनिवार को यह रैली अलापुझा (Alapuzha)में निकाली गई। उनके पास आधिकारिक तौर पर नारों की लिस्ट थी लेकिन यह नारा उसमें शामिल नहीं था। विभिन्न जगहों से शामिल वर्करों ने इसमें हिस्सा लिया। जब वालंटियर्स का ध्यान इस नारे पर गया तब उन्होंने इसे रोका। मामले में आगे जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.