Move to Jagran APP

केरल के CM ने मलयालम पटकथा लेखक केआर सचिदानंदन के निधन पर जताया दुख

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक केआर सचिदानंदन के निधन पर शोक व्यक्त किया।

By Pooja SinghEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 08:18 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 08:18 AM (IST)
केरल के CM ने मलयालम पटकथा लेखक केआर सचिदानंदन के निधन पर जताया दुख
केरल के CM ने मलयालम पटकथा लेखक केआर सचिदानंदन के निधन पर जताया दुख

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक केआर सचिदानंदन के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिन्हें गुरुवार को केरल के त्रिशूर में निधन हो गया। पिनाराई विजयन ने कहा कि सचिदानंदन के असामयिक निधन के कारण मलयालम सिनेमा ने एक प्रतिभाशाली कलाकार  को खो दिया है।

loksabha election banner

48 साल में हुई मौत

48 साल के मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक केआर सचिदानंदन की मौत कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद हुई। उनका त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। अस्पताल के अनुसार, सैकी ने हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करवाई और कुछ घंटे बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा 18 जून को उनका निधन हो गया।

बता दें कि कोरोना संकट के दौरान इस साल फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। अभी हाल ही मैं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सोसाइट किया था। इससे पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत से सभी को दुखी किया है। इसके बाद साउथ फिल्मों के स्टार चिरंजीवी सरजा के निधन से भी फैंस काफी दुखी हुए थे। अब मलायालम फिल्मों के निर्देशक केआर सचिदानंदन के निधन की खबर ने सभी को दुखी कर दिया है। 

एक तरफ पहले ही देश कोरोना से परेशान है। इस वक्त देश में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 12 हजार के पार पहुंच गई है वहीं सक्रमितों की संख्या तीन लाख के पार पहुंच गई है। प्रत्येक दिन यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस का अभी तक कोई इलाजन हीं मिल रहा है। सभी देश अपने स्तर पर इस वायरस की रोकथाम के लिए वैक्सीन बनाने में जुटे हुए हैं। बता दें कि देश में केरल ही पहला ऐसा राज्य है जहां पर सबसे पहले संक्रमित केस सामने आए थे हालांकि इस वायरस से पहली मौत कर्नाटक में हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे यह वायरस पूरे देश में फैल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.