Move to Jagran APP

ड्रग्स मामले में CCB ऑफिस पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता के बेटे, अभिनेत्रियों की हो चुकी है गिरफ्तारी

ड्रग्स मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरवी देवराज के पुत्र युवराज ड्रग्स बेंगलुरु के केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) कार्यालय पहुंचे हैं।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 01:57 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 01:57 PM (IST)
ड्रग्स मामले में CCB ऑफिस पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता के बेटे, अभिनेत्रियों की हो चुकी है गिरफ्तारी
ड्रग्स मामले में CCB ऑफिस पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता के बेटे, अभिनेत्रियों की हो चुकी है गिरफ्तारी

नई दिल्ली, एएनआइ। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर एक्ट्रेस के नाम सामने आने के बाद से जांच तेज हो गई। है। इसी सिलसिले में  कर्नाटक कांग्रेस के एक नगरसेवक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता आरवी देवराज के पुत्र युवराज ड्रग्स  बेंगलुरु के केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) कार्यालय पहुंचे हैं। 

loksabha election banner

 बता दें कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (सैंडलवुड) के कई एक्टर अब तक ड्रग रैकेट की जांच की जद में आ चुके हैं। इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच में शामिल हो गया है। एनसीबी इंडस्ट्री के बड़े नामों की तहकीकात करने में जुट गया है। इसके पहले क्राइम ब्रांच ने कर्नाटक के पूर्व मंत्री दिवंगत जीवाराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के घर पर छापेमारी कर चुकी है।

कांग्रेस  विधायक के बेटे ने खुद को कहा निर्दोष

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवराज के बेटे युवराज को शुक्रवार को वॉट्सऐप के जरिए नोटिन भेजा गया था। अपने बेटे को लेकर कांग्रेस विधायक देवराज का कहना है कि उनका बेटा सिगरेट और शराब को हाथ तक नहीं लगाता है। इसी सिलसिले में ड्रग्स का तो सवाल ही खड़ा नहीं होता है। कांग्रेस नेता का कहना है कि युवराज एक अच्छा टेनिस खिलाड़ी है। इसके लिए वह दूर-दूर तक जाता है।

वह लंदन और पेरिस टेनिस के लिए ही जाता है। सीसीबी ने नोटिस भेजा है। लेकिन, मैं नहीं जानता की वह उससे किस बारे में पूछताछ करना चाहते हैं। 29 साल के युवराज सुधमनगर से बेंगलुरु महानगरपालिका के पार्षद रह चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भई किसी तरह के ड्रग रैकेट से जुड़ें होने से साफ मना कर दिया है।

कैसे मिली मामले की जानकारी 

दरअसल, एनसीबी ने कर्नाटक में ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के साथ ही कई ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया था। ये बात सामने आई है कि इसके तार सैंडलवुड से जुड़े होने की संभावना है। जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में अब तक कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के अलावा  नियाज, रवि शंकर, संजना गलरानी, राहुल, वीरेन खन्ना और एक अफ्रीकन पैडलर के साथ-साथ कई लोगों की गिरफ्तार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.