Move to Jagran APP

Karnataka Crisis: कर्नाटक के सियासी संकट के बीच क्रिकेट और भजन गाते दिखे बीएस येद्दयुरप्पा

भाजपा के आईटी सेल द्वारा येद्दयुरप्पा की ये फोटो शेयर की गई हैं जिनमें वह बल्‍लेबाजी करते और भजन गाते नजर आ रहे हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 08:19 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 08:32 AM (IST)
Karnataka Crisis: कर्नाटक के सियासी संकट के बीच क्रिकेट और भजन गाते दिखे बीएस येद्दयुरप्पा
Karnataka Crisis: कर्नाटक के सियासी संकट के बीच क्रिकेट और भजन गाते दिखे बीएस येद्दयुरप्पा

बेंगलुरु, पीटीआइ। कर्नाटक का सियासी नाटक अपने अंतिम चरण में पहुंचता नजर आ रहा है। सुप्रीम कोर्ट में मामला पहुंचने पर अब स्थिति कुछ साफ होती नजर आ रहा है। ऐसे में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार पर संकट के बादल गहराते जा रहे हैं, वहीं भाजपा अपने जीत को लेकर आश्‍वस्‍त नजर आ रही है। शायद इसीलिए प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष बीएस येद्दयुरप्पा विधायकों के साथ क्रिकेट का लुत्‍फ उठाते हुए नजर आए। इसके साथ ही कुछ फोटो में वह भजन गाते भी दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा के आईटी सेल द्वारा येद्दयुरप्पा की ये फोटो शेयर की गई हैं, जिनमें वह बल्‍लेबाजी करते और भजन गाते नजर आ रहे हैं। इन तस्‍वीरों से कई सियासी अनुमान भी लगाए जा रहे हैं। एक अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि भाजपा ने कर्नाटक में बल्‍ला येद्दयुरप्पा के हाथों में थमा दिया है। येद्दयुरप्पा इससे पहले कई बार कह भी चुके हैं कि वह जब चाहें, कर्नाटक में कमल खिला सकते हैं।

भाजपा नेता येद्दयुरप्पा ने कहा है कि उन्हें अगले चार से पांच दिन में राज्य में सरकार बना लेने का भरोसा है। उन्होंने कहा, ‘कुमारस्वामी बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे। यह बात कुमारस्वामी भी जानते हैं। वह सदन में बढ़िया भाषण देने के बाद पद से इस्तीफा दे देंगे।’ बता दें कि पिछले साल चुनाव के बाद येद्दयुरप्पा मुख्यमंत्री बने थे। 224 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा को 105 सीटें मिली थी, लेकिन वह विधानसभा में बहुमत साबित नहीं कर सके थे और विश्वास मत प्रस्ताव पर मतदान से पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

गौरतलब है कि शहर के बाहरी इलाके में येलाहंका के निकट एक रिजॉर्ट में भाजपा के विधायकों को ठहराया गया है। मंगलवार को यहां येद्दयुरप्पा उनके साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में पूर्व सीएम रेणुकाचार्य और एसआर विश्वनाथ तथा अन्य विधायकों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। मंगलवार को कोर्ट में संबंधित पक्षों ने अपनी-अपनी दलीलें रखीं और कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। बागी विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका पर जल्‍द सुनवाई की मांग की थी। ये बागी विधायक मुंबई के एक होटल में रुके हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.