Move to Jagran APP

कुणाल कामरा पर इंडिगो के एक्शन से फ्लाईट का पायलट निराश, कहा- कार्रवाई करना ठीक नहीं

उन्होंने यह बात भी मानी है कि कामरा का व्यवहार ठीक नहीं था साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कामरा के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई करना भी सही नहीं है।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 09:59 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 11:14 AM (IST)
कुणाल कामरा पर इंडिगो के एक्शन से फ्लाईट का पायलट निराश, कहा- कार्रवाई करना ठीक नहीं
कुणाल कामरा पर इंडिगो के एक्शन से फ्लाईट का पायलट निराश, कहा- कार्रवाई करना ठीक नहीं

नई दिल्ली, एजेंसी। स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के समर्थन में इंडिगो के ही पायलट सामने आ गए हैं। पायलट ने इस कार्रवाई पर अफसोस जताते हुए एक पत्र लिखा है। हालांकि उन्होंने यह बात भी मानी है कि कामरा का व्यवहार ठीक नहीं था लेकिन उनके खिलाफ इस तरह की कार्रवाई करना भी सही नहीं है।

loksabha election banner

उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि मुझे लगता है कि कुणाल कामरा को बैन करने से पहले एक बार एयरलाइन को उनसे बात अवश्य करनी चाहिए थी। किसी को सोशल मीडिया पर वायरल किसी पोस्ट के आधार पर बैन लगाना ठीक नहीं है। बता दें कि यह उसी फ्लाईट के पायलट हैं जिसमें कुणाल कामरा पर एक न्यूज एंकर के साथ कथित बदसलूकी का आरोप लगा था।

पायलट ने एयरलाइंस के एक्शन पर अफसोस जताते हुए कहा है कि इंडिगो मैनेजेंट ने केवल सोशल मीडिया के आधार पर फैसला लिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कुणाल कामरा व्यवहार ठीक नहीं था, लेकिन उद्दंड यात्रियों के लेवल-1 के लायक भी नहीं था।

पायलट नें अपने पत्र में यह भी बताया कि फ्लाईट से सभी यात्रियों के उतरने के बाद कामरा ने मुझसे बात करने के लिए फ्लाईट में वापस आने का अनुरोध किया और फिर से माफी मांगी। मैंने उनसे कहा कि जैसा कि यह एक राजनीतिक मामला था तो ऐसे मुद्दों पर बहस करने का एक ठीक समय और जगह होती है और फ्लाईट में इस तरह के मुद्दों पर बहस करना ठीक नहीं है। इसके बाद उन्होंने मेरी बात पर सहमति जताई और वो हमें धन्यवाद करके फ्लाईट से चले गए।

क्या है मामला

बता दें कि कुणाल कामरा पर मुंबई-लखनऊ फ्लाईट के दौरान एक न्यूज एंकर के साथ बदसलूकी का आरोप है। जिस पर पहले इंडिगो नो कामरा पर 6 महीने के लिए बैन लगाया और बाद में अन्य एयरलाइंस ने भी कामरा को 6 महीने के लिए प्रतिबंधित किए जाने का एलान कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.