Move to Jagran APP

भारतीय नेवी ने विशाखापट्टनम में किया मेडिकल कैंप का आयोजन, जरुरतमंद की होगी मदद

भारतीय नेवी ने आंध्र प्रेदश की सिटी विशाखापट्टनम में एक दिन का मेडिकल कैंप का आयोजन किया। यह कैंप मछली पकड़ने वाले बंदरगाह( fishing harbour)पर आयोजित किया गया।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 07:52 AM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 08:10 AM (IST)
भारतीय नेवी ने विशाखापट्टनम में किया मेडिकल कैंप का आयोजन, जरुरतमंद की होगी मदद
भारतीय नेवी ने विशाखापट्टनम में किया मेडिकल कैंप का आयोजन, जरुरतमंद की होगी मदद

हैदराबाद, एएनआइ। भारतीय नेवी ने आंध्र प्रेदश की सिटी विशाखापट्टनम में एक दिन का मेडिकल कैंप का आयोजन किया। यह कैंप मछली पकड़ने वाले बंदरगाह (fishing harbour)पर आयोजित किया गया। इस फ्री कैंप का मकसद लोगों का हेल्थ चेकअप करना है और जरुरतमंदों को बुनियादी दवाएं मुहैया करना रहा। मछली पकड़ने वाले गाँव के 202 लोगों की जाँच की गई और ज़रूरतमंद लोगों को दवाइयाँ वितरित की गईं। इसके अलावा इस कैंप में प्रतिभागियों के सभी बीमारियों के प्रति शिक्षित किया गया।

loksabha election banner

इस कैंप का उद्घाटन चिकित्सा अधिकारी, मुख्यालय पूर्वी नौसेना कमान (ईएनसी), सर्जन रियर एडमिरल सीएस नायडू ने किया। यह कार्यक्रम INHS कल्याणी द्वारा किया गया है। बता दें कि आइएनएचएस विशाखपट्टनम में एक अस्पताल है। इस अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया गया स्वच्छ भारत अभियान को राज्य में अनुसरण किया गया। आएनएसएस ने फिशरफैन विभाग के साथ मिलकर आस-पास के क्षेत्र में क्लीन भारत का संदेश दिया। 

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.