Move to Jagran APP

पाकिस्तान पर हमला करे भारत : रामदेव

योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान पर हमला करके पूरे कश्मीर पर कब्जा करना चाहिए।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 06:06 AM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 06:06 AM (IST)
पाकिस्तान पर हमला करे भारत : रामदेव
पाकिस्तान पर हमला करे भारत : रामदेव

नई दिल्ली, एजेंसी। योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान पर हमला करके पूरे कश्मीर पर कब्जा करना चाहिए। एक निजी चैनल की तरफ से आयोजित वंदे मातरम् कॉन्क्लेव में वह अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। उनका कहना था कि पाक लगातार कई सालों से सीमा पर संघर्ष विराम के उल्लंघन के साथ भारत में आतंकवाद को ब़़ढावा दे रहा है। अब वक्त आ गया है कि उसे क़़डा सबक सिखाया जाए। भारत को बलूचिस्तान में चल रहे संघर्ष को अपना समर्थन देना चाहिए। ऐसा करके पाक को वह तीन हिस्सों में बांट देगा।

loksabha election banner

-जनता से चीनी सामान का बहिष्कार करने का आह्वान 
- मोदी सरकार आतंकियों का सफाया करने में सक्षम

उन्होंने उम्मीद जताई कि मोदी सरकार दाऊद इब्राहिम, मसूद अजहर व हाफिज सईद जैसे आतंकियों का सफाया करने में सक्षम रहेगी। उनका कहना था कि 2019 तक इंतजार कीजिए, कुछ न कुछ देखने को जरूर मिलेगा। सरकार इन आतंकियों को क़़डा सबक सिखाएगी।
बाबा रामदेव ने बताया कि वह जम्मू--कश्मीर में 150 एक़़ड जमीन का अधिग्रहण करने जा रहे हैं। उनके उद्योग में केवल कश्मीरी युवकों को काम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसा एक भी उदाहरण नहीं है, जिसमें योग में पारंगत व्यक्ति ने आतंकवाद का रास्ता अपनाया हो। योग व्यक्ति को सकारात्मक बनाता है। यह सिखाता है कि सारा विश्व एक परिवार जैसा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.