Move to Jagran APP

सरपंच पति ने पहले साली और फिर पत्‍नी के साथ लिए फेरे, जानें पूरा मामला

मेहगांव जनपद के गुदावली गांव में सरपंच पति ने बीते 26 नवंबर को मामा ससुर की बेटी ने दूसरी शादी कर ली।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 11:16 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:50 PM (IST)
सरपंच पति ने पहले साली और फिर पत्‍नी के साथ लिए फेरे, जानें पूरा मामला
सरपंच पति ने पहले साली और फिर पत्‍नी के साथ लिए फेरे, जानें पूरा मामला

भिंड, मेहगांव), जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले के अनोख मामला देखने को मिला है। मेहगांव जनपद के गुदावली गांव में सरपंच पति ने बीते 26 नवंबर को मामा ससुर की बेटी ने दूसरी शादी कर ली। इस शादी की खास बात यह है कि सरपंच पति ने पहले साली के साथ फेरे लिए, फिर दूसरी पत्नी को वरमाला पहनाई। शादी का वीडियो वायरल होने के बाद महिला सरपंच ने चुप्पी साध ली है। यह जानकारी हमारे सहयोगी अखबार नई दुनिया ने दी है।

loksabha election banner

 डीजे की धुन पर स्टेज पर दो पत्नियों से वरमाला

26 नवंबर को गुदावली गांव में शादी का मंडप सजाया गया। वरमाला पहनाने के लिए स्टेज सजाया गया। स्टेज पर गांव की सरपंच विनीता देवी दुल्हन के रूप में सजी तैयार खड़ी नजर आईं। सरपंच पत्नी की ममेरी बहन रचना देवी के साथ सरपंच पति दिलीप उर्फ दीपू परिहार ने सात फेरे लिए।

शादी समारोह में डीजे की धुन के बीच तीनों स्टेज पर पहुंचे। यहां दीपू ने पहले रचना देवी के साथ वरमाला रस्म अदा की। इस दौरान वीडियोग्राफी भी हुई। इस दौरान गांव के लोग भी मौजूद रहे। पास में ही सरपंच विनीता देवी भी खड़ी थी। दूसरी पत्नी से वरमाला रस्म पूरी होने के बाद दीपू ने पहली पत्नी सरपंच विनीता देवी से वरमाला पहनी और फिर उन्हें वरमाला पहनाई।

बीमारी के कारण की दूसरी शादी 

पति ने दावा किया है कि बीमारी के कारण सरपंच पत्नी ने ही बच्चों की देखरेख के लिए ममेरी बहन से शादी करने के लिए रजामंदी दी है। करीब 9 साल पहले विनीता देवी से हुई शादी के बाद दीपू के तीन बच्चे हैं बेटा प्रशांत, बेटी पायल और पलक। = सरपंच विनीता देवी की ममेरी बहन रचना देवी के साथ सरपंच के पति दिलीप उर्फ दीपू परिहार ने सात फेरे लिए हैं। शादी का वीडियो सामने आने के बाद जब रविवार को मीडिया ने बात करनी चाही, तो उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया। वहीं सरपंच के पति दीपू परिहार का कहना है कि शादी के बाद से ही रचना का उनके घर आना--जाना था। उनका पत्नी विनीता बीमार रहने लगी तो उसने खुद रचना से शादी के लिए कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.