Move to Jagran APP

IAS टॉपर टीना डाबी ने पति अतहर संग किया लुंगी डांस, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें

2015 में आईएएस टॉपर रह चुकी टीना डाबी ने अपने पति आमिर अतहर के साथ सोशल मीडिया पर कुछ मस्तीभरे तस्वीरों को शेयर किया है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 11:35 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jun 2018 12:27 PM (IST)
IAS टॉपर टीना डाबी ने पति अतहर संग किया लुंगी डांस, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें
IAS टॉपर टीना डाबी ने पति अतहर संग किया लुंगी डांस, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें

नई दिल्ली (जेएनएन)। 2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं। दोनों ने बाद में शादी कर ली थी जिनकी मीडिया में खूब चर्चा हुई थी। हाल ही में टीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति अतहर के साथ मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में वे दोनों लुंगी पहने हुए 'लुंगी डांस' करते हुए नजर आ रहे हैं। 

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर टीना के द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। इन पर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ कैप्शन में टीना लिखा है- ऑल रेडी फॉर तेलगु.. आपको बता दें कि टीना डाबी ने 24 साल की उम्र में ही यूपीएससी की परीक्षा पास कर ली थी जिसके बाद वे कई लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई थीं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को टीना और अतहर की मुलाकात हुई थी और दोनों प्यार में प्यार हुआ। इसके बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि भले ही अतहर यूपीएससी में टॉप करने से पीछे रह गए, लेकिन उन्होंने डाबी का दिल जीत लिया। टीना डाबी ने एक बार अतहर के बारे में कहा था, मुझे उनसे पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

हालांकि, अलग धर्मों से होने की वजह से कई लोगों ने इनके शादी के फैसले की आलोचना भी की थी। इन खबरों पर टीना ने कहा था कि वह ये सब पढ़-सुनकर काफी डिस्टर्ब हो जाती हैं। टीना डाबी को ट्रैवल करना बेहद पसंद है औऱ वह कई देशों की यात्रा कर चुकी हैं। उनकी इस हॉबी को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर साफ देखा जा सकता है।

कौन हैं टीना डाबी

2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने बाद में शादी कर ली। लोगों का कहना है कि भले ही अतहर 2015 में यूपीएससी टॉप करने में पीछे रह गए हो, लेकिन दिल जीतने में वे टॉप पर रहे हैं। 

2015 में आइएएस की परीक्षा में सफल होने के बाद जब दोनों नार्थ ब्लॉक में पर्सनल और ट्रेनिंग विभाग के सम्मान समारोह में मिले थे तो आमिर पहली नजर में ही टीना को दिल दे चुके थे। टीना ने कहा था कि हम लोग सुबह कार्यक्रम में मिले थे और शाम को आमिर उनसे मिलने पहुंच गया था। वह पहली नजर में प्यार था। टीना ने कहा था कि आमिर बहुत ही अच्छे इंसान हैं। 2016 में टीना ने सोशल साइट पर आमिर के साथ शादी करने की बात कही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.