Move to Jagran APP

Hyderabad Encounter: सदमे में हैं आरोपितों के घरवाले, कहा, इस तरह से मारे जाने की उम्मीद नहीं थी

मुख्य आरोपित मोहम्मद आरिफ के पिता ने पहले कहा था कि अगर उनके बेटे ने अपराध किया है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 07:58 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 07:58 AM (IST)
Hyderabad Encounter: सदमे में हैं आरोपितों के घरवाले, कहा, इस तरह से मारे जाने की उम्मीद नहीं थी
Hyderabad Encounter: सदमे में हैं आरोपितों के घरवाले, कहा, इस तरह से मारे जाने की उम्मीद नहीं थी

हैदराबाद, प्रेट्र। पुलिस मुठभेड़ में चारों आरोपितों के मारे जाने से जहां लोग खुशी मना रहे हैं, वहीं उनके घरवाले गहरे सदमे में हैं। उन्हें ये तो लग रहा था कि उनके बच्चों को सजा मिलेगी, लेकिन इस तरह वो मारे जाएंगे इसकी उम्मीद नहीं थी। मुख्य आरोपित मोहम्मद आरिफ की मां इस खबर के बाद से ही सदमे में है। वह सिर्फ इतना ही कह पा रही है कि उसका बेटा चला गया। उसके पिता ने पहले कहा था कि अगर उनके बेटे ने अपराध किया है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

loksabha election banner

आरोपितों में से एक केशवुलू की हाल ही में शादी हुई थी। उसकी पत्नी रेनूका गहरे सदमे में है। उसने पत्रकारों से कहा कि उसे भी उसके पति के पास लेकर पुलिस मार डाले। रेनूका ने कहा कि उससे कहा गया था कि उसके पति को कुछ नहीं होगा और वो वापस आ जाएगा।

जोलू शिवा के पिता ने कहा कि हो सकता है कि उनके पुत्र ने अपराध किया हो, लेकिन वो ऐसे अंत का हकदार नहीं था। कई लोग दुष्कर्म और हत्याएं करते हैं, लेकिन वे इस तरह से नहीं मारे जाते। दूसरों को भी इसी तरह से क्यों नहीं मारा जाता।

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना था कि गरीब परिवार से संबंध रखने वाले चारों आरोपित अच्छा कमाते थे। लेकिन अपनी कमाई शराब पर उड़ा देते थे। उन्होंने बताया कि आरिफ ट्रक चलाने से पहले एक पेट्रोल पंप पर काम करता था। लोगों ने बताया कि केशवुलू किडनी की बीमारी से पीड़ित था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.