गोवा के दूधसागर के पास से गुजर रही अमरावती एक्सप्रेस पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस आज सुबह 856 बजे दूधसागर और कारंजोल के बीच पटरी से उतर गई। ट्रेन के प्रमुख हिस्से के अगले पहिए पटरी से नीचे उतर आए बता दें कि एक बड़ी घटना घटने से टल गई है। ट्रेन में सवार सभी यात्री और कर्मचारी सुरक्षित हैं।

Ashisha RajputPublish: Tue, 18 Jan 2022 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 02:53 PM (IST)
गोवा के दूधसागर के पास से गुजर रही अमरावती एक्सप्रेस पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

पणजी, एएनआइ।‌ वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस आज सुबह 8:56 बजे दूधसागर और कारंजोल के बीच पटरी से उतर गई। ट्रेन के प्रमुख हिस्से के अगले पहिए पटरी से नीचे उतर आए, बता दें कि एक बड़ी घटना घटने से टल गई है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, ट्रेन में सवार सभी यात्री और कर्मचारी सुरक्षित हैं।

पटरी से उतरी वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस

मंगलवार सुबह 8:56 बजे वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं आई है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, ट्रेन का पूरा रेक अप्रभावित था और एआरटी (दुर्घटना राहत ट्रेन) द्वारा दूधसागर की ओर ले जाया जा रहा है। सभी वरिष्ठ अधिकारी स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं। यकीनन यह घटना बड़ी है, लेकिन राहत देने वाली बात यह है कि किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

मौके पर पहुंची वरिष्ठ अधिकारियों की मंडल टीम

मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) हुबली अरविंद मलखेड़े वरिष्ठ अधिकारियों की मंडल टीम के साथ मौके पर पहुंचे जो हुबली से सुबह 9.50 बजे रवाना हुई थी। अधिकारियों ने बताया है कि सभी यात्रियों के लिए पानी और हल्के जलपान की व्यवस्था की गई है।

संजीव किशोर के नेतृत्व में वरिष्ठ अधिकारी महाप्रबंधक पीके मिश्रा, मुख्य अभियंता आलोक तिवारी, अपर महाप्रबंधक एसपीएस गुप्ता प्रधान, मुख्य सुरक्षा अधिकारी और विभागाध्यक्ष प्रमुख दुर्घटना क्षेत्र का जायजा ले रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन संख्या 12780 गोवा एक्सप्रेस और ट्रेन संख्या 11098 एर्नाकुलम-पुणे एक्सप्रेस में पैंट्री कार यात्रियों के लिए भोजन और नाश्ते की व्यवस्था कराई जा रही है।

हेल्प लाइन नंबर

खाने पीने की सुविधा के साथ हुबली में हेल्प लाइन नंबर उपलब्ध कराए गए हैं, जो 0836-2363481 और 0836- 2289826 हैं।

Edited By Ashisha Rajput

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept