Move to Jagran APP

इटानगर में कोरोना संक्रमित हुए राम कृष्ण मिशन अस्पताल के कर्मचारी, बंद की गई सेवाएं

इटानगर में चिकित्सा सुविधा के सूत्रों ने बताया कि इटानगर का राम कृष्ण मिशन अस्पताल के कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 11:11 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 11:11 AM (IST)
इटानगर में कोरोना संक्रमित हुए राम कृष्ण मिशन अस्पताल के कर्मचारी, बंद की गई सेवाएं
इटानगर में कोरोना संक्रमित हुए राम कृष्ण मिशन अस्पताल के कर्मचारी, बंद की गई सेवाएं

इटानगर, पीटीआइ। इटानगर में एक अस्पताल के कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। चिकित्सा सुविधा के सूत्रों ने बताया कि इटानगर का राम कृष्ण मिशन अस्पताल के कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अपने कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद कोरोना वायरस (COVID-19)  अस्पताल ने  फैसला किया है कि सोमवार से एक सप्ताह के लिए अपनी सभी सेवाओं को अस्थायी रूप से बंद कर देगा। उन्होंने कहा कि रविवार से अस्पताल में आपातकालीन सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं।

loksabha election banner

उन्होंने शनिवार को अस्पताल के अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच बैठक में यह निर्णय लिया। सूत्रों ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में तीन डॉक्टरों सहित पच्चीस स्वास्थ्य कर्मचारियों को सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक पाया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि आवासीय परिसर को एक नियंत्रण क्षेत्र घोषित करने के लिए योग्य था, हालांकि, यह निर्णय लिया गया कि संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने और वायरस के आगे प्रसार को रोकने के लिए अधिक विवेकपूर्ण अस्पताल को बंद करना होगा।

उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों और उनके रिश्तेदारों का परीक्षण करने का निर्णय भी लिया गया था। अस्पताल के अधिकारियों ने भी लोगों से सप्ताह के लिए अपनी यात्रा को प्रतिबंधित करने और सभी एहतियाती उपायों का पालन करने का आग्रह किया। बैठक में अस्पताल के सेक्रेटरी स्वामी विश्वेशानंद ने ड्यूटी पर रहते हुए COVID -19 के सामने आने वाले अस्पतालों के सैनिटरी असिस्टेंट सलमी सांगडिगेरिया की मौत पर शोक व्यक्त किया। शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

वहीं, बात करें देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या की तो देश में कोरोना वायरस के 47 लाख से अधिक मामले हो गए है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, देश में इस वक्त कोरोना वायरस के एक्टिव केस से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.