Move to Jagran APP

हाई कोर्ट ने कहा- बेल तब मिलेगी जब आरोपी सैनिटाइजर, 200 मास्क जिला अस्पताल में दान करें

आरोपित पहले धार के जिला अस्पताल में पांच-पांच लीटर अच्छी गुणवत्ता का सैनिटाइजर और उच्च गुणवत्ता के 200-200 मास्क दान करें।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 06:57 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:57 PM (IST)
हाई कोर्ट ने कहा- बेल तब मिलेगी जब आरोपी सैनिटाइजर, 200 मास्क जिला अस्पताल में दान करें
हाई कोर्ट ने कहा- बेल तब मिलेगी जब आरोपी सैनिटाइजर, 200 मास्क जिला अस्पताल में दान करें

इंदौर, राज्य ब्यूरो। शराब के अवैध परिवहन करने के दो आरोपितों की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए मप्र उच्च न्यायालय ने कहा कि आरोपित पहले धार के जिला अस्पताल में पांच-पांच लीटर अच्छी गुणवत्ता का सैनिटाइजर और उच्च गुणवत्ता के 200-200 मास्क दान करें। इसके बाद ही उन्हें जिला अदालत में 40-40 हजार रुपये की जमानत और इतनी ही रकम का मुचलका प्रस्तुत करने पर जमानत दी जाएगी।

loksabha election banner

शराब के अवैध परिवहन के आरोप में जेल में हैं

मामला मप्र के धार जिले के कानवन थाने का है। पुलिस ने सरोज और रवि नामक युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट में केस दर्ज कर दोनों को हिरासत में लिया था। आरोप है कि दोनों बिना परमिट के नागदा से शराब इंदौर ला रहे थे। दोनों आरोपित 21 मई से जेल में हैं।

कोरोना महामारी के चलते दोनों को जमानत का लाभ दिया जाए

अभिभाषक ओपी सोलंकी के माध्यम से मप्र हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ में प्रस्तुत जमानत याचिका में उन्होंने कहा कि मामले की जांच पूरी कर चालान प्रस्तुत किया जा चुका है। कोरोना महामारी के चलते प्रकरण की सुनवाई लंबी चलने की आशंका है। इसलिए दोनों को जमानत का लाभ दिया जाए।

दोनों आरोपित पांच-पांच लीटर सैनिटाइजर, 200-200 मास्क जिला अस्पताल में दान करें

एकल पीठ ने याचिका पर सुनवाई के बाद आदेश दिया कि दोनों आरोपित पांच-पांच लीटर अच्छी गुणवत्ता का सैनिटाइजर और उच्च गुणवत्ता के 200-200 मास्क धार के जिला अस्पताल में दान करें। ऐसा करने के बाद उन्हें 40 -40 हजार रुपये की जमानत और इतनी ही राशि के मुचलके प्रस्तुत करने पर जमानत पर रिहा किया जा सकता है।

रिहाई से पहले जांच कराएं कि आरोपित कहीं कोरोना संक्रमित तो नहीं

अदालत ने आदेश में यह भी कहा कि आरोपितों को जमानत पर रिहा करने से पहले इस बात की जांच भी करवाई जाए कि कहीं आरोपित कोरोना संक्रमित तो नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.