Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: रिया-शौविक चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई टली, भारी बारिश के कारण कोर्ट बंद

Sushant Singh Rajput Death Case रिया की 14 दिन की न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद मंगलवार को उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये विशेष एनसीबी अदालत के सामने पेश किया गया था। एनसीबी अदालत ने उसकी न्यायिक हिरासत 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 11:23 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 11:23 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: रिया-शौविक चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई टली, भारी बारिश के कारण कोर्ट बंद
मुंबई में भारी बारिश के कारण रिया-शोविक की जमानत पर सुनवाई टली

मुंबई, एएनआइ। अभिनेता सुशांत की संदिग्ध मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) से जुड़े ड्रग केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। रिया और उसके भाई शौविक (Showik Chakraborty) की जमानत याचिका पर आज बांबे हाई कोर्ट में होने वाली सुनवाई टल गई है। मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश (Mumbai Rains) के बाद जलजमाव की वजह से आज कोर्ट को बंद किया गया है।

loksabha election banner

रिया की 14 दिन की न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद मंगलवार को उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये विशेष एनसीबी अदालत के सामने पेश किया गया था। एनसीबी अदालत ने उसकी न्यायिक हिरासत छह अक्तूबर तक बढ़ा दी है। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया कि बांबे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने शहर में गंभीर जलभराव की स्थिति को देखते हुए हाईकोर्ट के लिए आज अवकाश घोषित किया है।

विशेष एनसीबी अदालत द्वारा मंगलवार को न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए बांबे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आज इस याचिका पर न्यायमूर्ति एसवी कोतवाल सुनवाई करने वाले थे, लेकिन बारिश की वजह से आज के सभी मामले अब कल सुने जाएंगे।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त करने का आरोप है। रिया और शौविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूल किया था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करते थे। रिया और शौविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स के साथ हुई बातचीत का खुलासा भी हुआ है। इस मामले में एनसीबी अब तक कुल 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में एनसीबी इसी सप्ताह फिल्म इंडस्ट्री के कई चेहरों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इनमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर एवं फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का माम शामिल है। अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ एवं कुछ वाट्सएप चैट में इनके नाम सामने आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.