Move to Jagran APP

गोवा: CM प्रमोद सावंत ने स्टेट लेवल जॉब फेयर का किया उद्घाटन

गोवा में शनिवार को को स्टेट लेवल जॉब फेयर का (State-level Job Fair) का आयोजन किया गया। इस फेयर का उद्घाटन मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने किया।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:10 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 12:13 PM (IST)
गोवा: CM प्रमोद सावंत ने स्टेट लेवल जॉब फेयर का किया उद्घाटन
गोवा: CM प्रमोद सावंत ने स्टेट लेवल जॉब फेयर का किया उद्घाटन

पणजी, एएनआइ। गोवा में शनिवार को स्टेट लेवल जॉब फेयर का (State-level Job Fair) आयोजन किया गया। इस फेयर का उद्घाटन मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत( Pramod Sawant) ने किया। फेयर का आयोजन राज्य सरकार ने किया। कार्यक्रम में सभी युवाओं प्रतिभाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने का लक्ष्य रखा गया है।

loksabha election banner

इस जॉब फेयर में हिस्सा लेने के दौरान सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि जो भी नौकरी करने का इरादा रखते हैं उन्हें अपनी शिक्षा, स्कील और रुचि के बारे में सोचना चाहिए। अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे आपको अपनी मनपसंद नौकरी मिलने में सहायता मिलेगी। 

छात्रों के मार्गदर्शन पर जोर

इसके अलावा उन्होंने 10 वीं और 12 वीं कक्षा के छात्रों के लिए एप्टीट्यूड टेस्ट (Aptitude Test) और करियर मार्गदर्शन (Career guidance) कराने पर भी जोर दिया। ताकी छात्रों को 12 वीं पास करते ही अपने भविष्य को संवारने में मदद मिल सके। 

सरकारी जॉब के प्रति बढ़ाई हिम्मत

इसके अलावा उन्होंने युवाओं को सलाह देते हुए प्राइवेट जॉब को स्वीकार करने की बात कही और सरकारी क्षेत्र में निकल रही स्कीमों के बारे में लाभ उठाने को कहा। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने गोवा को विश्व में आइटी इनोवेशन के क्षेत्र में तीसरे नंबर पर बताया। 

वहीं अपने एक बयान में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और रोजगार मंत्री जेनिफर मोनसेरेट ने युवाओं को सरकारी नौकरी की तैयारी करने के लिए हिम्मत बढ़ाई। उन्होंने कहा कि युवाओं को कभी हारना नहीं चाहिए और हम वादा करते हैं कि सरकार की तरफ से ऐसे छात्रों के लाभ के लिए कार्य किए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें:  गोवा: NSA अजित डोभाल ने किया गोवा मैरीटाइम कॉन्क्लेव का उद्घाटन

यह भी पढ़ें:मोटर व्हीकल एक्ट लागू करने को लेकर गोवा में सियासी खींचतान, कांग्रेस-बीजेपी में तकरार

यह भी पढ़ें:गोवा: Congress MLA ने विधानसभा में पूरे किये 50 साल, सीएम ने सम्मानित करने का किया आग्रह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.