Move to Jagran APP

जम्मू में क‌र्फ्यू के दौरान विरोध प्रदर्शन

जम्मू संभाग के किश्तवाड़ में ईद के दिन हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद आठ जिलों में जारी क‌र्फ्यू के दौरान मंगलवार को कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन की खबर है। कई इलाकों में दो से छह घंटे तक क‌र्फ्यू में ढील दी गई, वहां से किसी हिंसक वारदात की सूचना नहीं है। जम्मू के मंडलायुक्त के अनुसार किश्तवाड़ में ि

By Edited By: Published: Tue, 13 Aug 2013 10:21 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2013 10:29 PM (IST)
जम्मू में क‌र्फ्यू के दौरान विरोध प्रदर्शन

किश्तवाड़, जागरण न्यूज नेटवर्क। जम्मू संभाग के किश्तवाड़ में ईद के दिन हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद आठ जिलों में जारी क‌र्फ्यू के दौरान मंगलवार को कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन की खबर है। कई इलाकों में दो से छह घंटे तक क‌र्फ्यू में ढील दी गई, वहां से किसी हिंसक वारदात की सूचना नहीं है। जम्मू के मंडलायुक्त के अनुसार किश्तवाड़ में फिलहाल क‌र्फ्यू में ढील नहीं दी जा रही है। जम्मू समेत सभी जिलों के हालात की समीक्षा की जा रही है।

loksabha election banner

क‌र्फ्यू को तोड़कर संभाग के कई इलाकों में जुलूस निकालने और टायर जलाकर रास्ता रोककर सरकार विरोधी नारेबाजी की खबर मिली है। रियासी में मंगलवार को सुबह छह से दस बजे तक उसमें ढील दी गई। करीब दस बजे लोगों ने कस्बे के गणेश मंदिर चौक से शांतिपूर्ण जुलूस निकाला। मुख्य बाजार, नई बस्ती से प्रदर्शन करते हुए जनाना पार्क के समीप जुलूस समाप्त हुआ। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि गृह राज्यमंत्री सज्जाद अहमद किचलू ने अपना इस्तीफा दे दिया है, लेकिन उस हिंसा के दोषियों पर सख्त कार्रवाई तथा वहां हुए नुकसान का उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। बंद के दौरान रियासी में शांति बनी रही, जबकि पुलिस, सीआरपीएफ व सेना दिनभर कस्बे की गलियों बाजार व सड़कों पर गश्त करती नजर आई। पैंथर्स पार्टी के जिला अध्यक्ष पवन देव सिंह ने कहा कि गृहराज्य मंत्री इस मामले का एक छोटा मोहरा हैं। इस्तीफा देने से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। उमर सरकार को ही बर्खास्त करने की जरूरत है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.