This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

CoronaVirus: नेपाल, मलेशिया और इंडोनेशिया से आने वाली उड़ानों की भी होगी जांच

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर केंद्र सरकार हवाई अड्डों पर नेपाल इंडोनेशिया वियतनाम और मलेशिया से आने वाली उड़ानों की भी जांच करने की तैयारी में है।

Arun Kumar SinghSat, 22 Feb 2020 07:55 PM (IST)
CoronaVirus: नेपाल, मलेशिया और इंडोनेशिया से आने वाली उड़ानों की भी होगी जांच

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर केंद्र सरकार हवाई अड्डों पर नेपाल, इंडोनेशिया, वियतनाम और मलेशिया से आने वाली उड़ानों की भी जांच करने की तैयारी में है। यह निर्णय शनिवार को कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गौबा की अध्यक्षता में हुई एक उच्च स्तरीय बैठक में लिया गया।

केंद्र ने दी सिंगापुर की गैर जरूरी यात्रा नहीं करने की सलाह

आधिकारिक बयान के अनुसार, बैठक में स्वास्थ्य व परिवार कल्याण, नागरिक विमानन, रक्षा, सूचना व प्रसारण सचिवों के अलावा विदेश, गृह, आइटीबीपी और सेना के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे। नागरिकों को यह भी सलाह दी गई है कि वे सिंगापुर की गैर-जरूरी यात्रा नहीं करें। बयान में बताया गया कि अब तक 21,805 यात्रियों को निगरानी में रखा गया। इसके अलावा तीन लाख 97 हजार 152 विमान यात्रियों और समुद्र तटों पर पहुंचे नौ हजार छह सौ 95 लोगों की जांच की गई।

महाशिवरात्रि पर कोरोना वायरस का पड़ा असर : सद्गुरु

कोयंबटूर। आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने कहा कि चीन से फैले कोरोना वायरस का असर भारत में महाशिवरात्रि पर्व भी पड़ा। चीन, जापान और सिंगापुर से आने वाले समूहों को स्वास्थ्य मंत्रालय के आदेश के तहत रोक दिया गया। यह खेदजनक रहा, लेकिन वे लोग लाइव वेबकास्ट के जरिये हमसे जुड़ गए थे। यहां सद्गुरु के ईशा योग केंद्र में महाशिवरात्रि पर्व बड़े पैमाने पर मनाया जाता है। इसमें हजारों विदेशी श्रद्धालु भी हिस्सा लेते हैं।

 

Edited By: Arun Kumar Singh