Move to Jagran APP

बेटी ने की दलित से शादी तो पिता ने दी एेसी सजा, आपकी भी रुह कांप जाएगी

शादी से नाराज पिता ने धारदार हथियार से अपने दामाद और बेटी पर कई वार किए। इस हमले में बेटी का हाथ भी कट गया।

By Manish NegiEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 12:36 PM (IST)
बेटी ने की दलित से शादी तो पिता ने दी एेसी सजा, आपकी भी रुह कांप जाएगी
बेटी ने की दलित से शादी तो पिता ने दी एेसी सजा, आपकी भी रुह कांप जाएगी

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। दरअसल, यहां एक पिता ने हॉरर किलिंग के नाम पर अपनी बेटी और दामाद पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ओबीसी वर्ग की माधवी (20) ने दलित संदीप (22) से शादी कर ली थी।

loksabha election banner

शादी से नाराज पिता ने धारदार हथियार से अपने दामाद और बेटी पर कई वार किए। इस हमले में बेटी का हाथ भी कट गया। जबकि दामाद गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर बाद मनोहर ने अपनी बेटी को फोन कर सुलह के लिए अपने पति के साथ घर आने को कहा था। माधवी और संदीप गोकुल थिएटर पहुंचे। तभी दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मनोहर भी वहां पहुंच गया। इसके बाद मनोहर ने अपने थैले से धारदार हथियार निकाला और बेटी व दामाद पर कई वार किए। इस हमले में बेटी का हाथ कट गया।  

खबर के मुताबिक, माधवी ने अपने पिता से चोरी-छिपे संदीप के साथ 12 सितंबर को शादी की थी। फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती है। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने यह भी बताया कि दंपती ने 12 सितंबर को शादी करने के बाद एसआर नगर थाने जाकर मदद की गुहार लगाई थी। बंजारा हिल्स के एसीपी विजय कुमार ने बताया कि मनोहर के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले तेलंगाना में हॉरर किलिंग का एक और मामला सामने आया था। इसमें प्रेम प्रसंग के कारण एक दलित युवक की हत्या कर दी गई थी। दलित युवक प्रणय की हत्या के मामले में पुलिस ने जिन 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें मोहम्मद अब्दुल बारी नामक आरोपी को भी शामिल है जिसका पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और गुजरात के पूर्व गृहमंत्री हरेन पांड्या की हत्या से कनेक्शन जुड़ा है। जबकि इससे जुड़ा एक और खुलासा हुआ है कि प्रणय की हत्या के लिए अमृता के पिता ने एक करोड़ की सुपारी भी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.