Move to Jagran APP

Drugs Case: अब तक NCB के सामने पेश नहीं हुई दीपिका पादुकोण की मैनेजर, KWAAN के कर्मचारियों को भेजा गया समन

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने KWAAN टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। वहीं अभी तक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को पहले ही समन भेजा गया है लेकिन वह पेश नहीं हुई।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 10:44 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 10:45 AM (IST)
Drugs Case: अब तक NCB के सामने पेश नहीं हुई दीपिका पादुकोण की मैनेजर, KWAAN के कर्मचारियों को भेजा गया समन
अब तक NCB के सामने पेश नहीं हुई दीपिका पादुकोण की मैनेजर।

मुंबई, एएनआइ। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने KWAAN टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इसके साथ ही एनसीबी ने बताया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर, करिश्मा प्रकाश को इस मामले में पहले ही समन जारी किया गया था, लेकिन अबतक इसका कोई जवाब नहीं मिला है और वह अभी तक पहुंच से बाहर है।

loksabha election banner

करिश्मा ने डाली थी अग्रिम जमानत अर्जी

बता दें कि हाल हमें एनसीबी ने करिश्मा के घर पर छापा मारा था। इस दौरान उनके घर से कुछ मात्रा में हशीशा (ड्रग्स) मिला था। इसके बाद करिश्मा को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन अभी तक वह पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने नहीं आई हैं। गौरतलब है कि उन्होंने अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी भी डाली हुई है।

ड्रग्स मामले में 24 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

दरअसल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल सामने आया था। इस दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातारा कार्रवाई कर रही है। इस मामले में अबतक 24 गिरफ्तारी हो चुकी है। इसमें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर, सैमुअल मिरांडा दीपेश सावंत ड्र्ग पैडलर जैद, बासित परिहार जैसे लोगों की गिरफ्तारी हुई है। वहीं रिया और सैमुअल की कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

इन अभिनेत्रियों से हो चुकी है पूछताछ

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के केस में AIIMS की रिपोर्ट से  साफ हो चुका है कि एक्टर ने आत्महत्या ही की थी,  हालांकि उनके केस की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल की जांच एनसीबी अब तक कर रही है। इस मामले में एनसीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान से भी पूछताछ कर चुकी है। हालांकि एनसीबी को किसी के भी खिलाफ ड्रग लेने के कोई सबूत नहीं मिले। फिलहाल ड्रग्स मामले में पूछताछ जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.