कोरोना का असर, डीजीसीए ने 28 फरवरी तक लगाई अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

देश और दुनिया में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लिहाजा डायरेक्‍टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक को बढ़ा दिया है। अब 28 फरवरी तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक जारी रहेंगी।

Manish NegiPublish: Wed, 19 Jan 2022 01:22 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 01:22 PM (IST)
कोरोना का असर, डीजीसीए ने 28 फरवरी तक लगाई अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना के चलते अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक फिलहाल बरकरार रहेगी। डायरेक्‍टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने ये फैसला लिया है। डीजीसीए ने देश और दुनिया में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक को 28 फरवरी तक बढ़ा दिया है।

डीजीसीए ने एक पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी है। पत्र में लिखा है कि प्राधिकरण ने भारत से आने-जाने वाली अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक यात्री सेवाओं के निलंबन को 28 फरवरी तक बढ़ा दिया है।

डीजीसीए ने ये भी कहा कि बबल सिस्‍टम के तहत आने-जाने वाली फ्लाइट जारी रहेंगी। साथ ही कार्गो फ्लाइट और डीजीसीए की ओर से स्‍वीकृत फ्लाइट भी जारी रहेंगी। बता दें कि इससे पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को 31 जनवरी 2022 तक निलंबित किया गया था। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते रोक को बढ़ाने का फैसला किया गया।

कोरोना के 2,82,970 नए मामले

बता दें कि कोरोना के मामलों में आज उछाल देखने को मिला है। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,82,970 नए मामले सामने आए हैं। कल कोरोना के 2,38,018 नए मरीज मिले थे जबकि आज 2,82,970 नए मामले सामने आए हैं। कल के मुकाबले आज 44,952 मरीज बढ़े हैं।

Edited By Manish Negi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept