Move to Jagran APP

COVID-19 : BBMP ने स्टील की शीट से सील किए दो अपार्टमेंट के दरवाजे, सामाने आया मामला तो आयुक्त ने मांगी माफी

दोमालूर (Dommalur) में एक कोविड​​-19 का पॉजिटिव मामला सामने आया था जिसके बाद BBMP कर्मचारियों ने दो फ्लैट के दरवाजों पर स्टील की शीट लगा दी।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 08:57 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 08:57 AM (IST)
COVID-19 : BBMP ने स्टील की शीट से सील किए दो अपार्टमेंट के दरवाजे, सामाने आया मामला तो आयुक्त ने मांगी माफी
COVID-19 : BBMP ने स्टील की शीट से सील किए दो अपार्टमेंट के दरवाजे, सामाने आया मामला तो आयुक्त ने मांगी माफी

बेंगलुरु, एएनआइ। ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) आयुक्त ने गुरुवार को "स्थानीय कर्मचारियों" द्वारा एक बिल्डिंग में स्टील की शीट से दो अपार्टमेंट के दरवाजों को सील करने के बाद सार्वजनिक माफी जारी की है। यहां दोमालूर (Dommalur) में कोविड​​-19 का एक सकारात्मक मामला सामने आया था, जिसके बाद कर्मचारियों ने दो फ्लैट के दरवाजों पर स्टील की शीट लगा दी। इसके बारे में जब यहां रह रही महिला ने ट्वीट किया तब उसके घर से ये शीट हटाई गई।

loksabha election banner

दरअसल, गुरुवार को बीबीएमपी के स्थानीय कर्मचारियों ने दोमालूर के पास एक बिल्डिंग में दो फ्लैटों के दरवाजे सील कर दिए थे, जहां एक कोरोना पॉजिटिव मामला होने की सूचना दी गई थी। इन अपार्टमेंट में दो बच्चों के साथ एक महिला, एक बुजुर्ग दंपति के साथ रहती है। उन्होंने घटना के बारे में एक ट्वीट किया, जिसके बाद, बीबीएमपी अधिकारियों ने दरवाजों से स्टील की शीट हटा दीं। वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए, बीबीएमपी आयुक्त एन मंजूनाथ प्रसाद (N Manjunatha Prasad) ने अपने अधिकारियों द्वारा किए गए इस काम के लिए माफी मांगी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं विभाग के लिए अच्छी नहीं हैं और उन्होंने स्थानीय कर्मचारियों द्वार किए गए इस काम के लिए क्षमा भी मांगी है। उन्होंने यह भी कहा कि बीबीएमपी सभी नागरिकों के साथ सम्मान के साथ व्यवहार करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा, "मैंने इन बैरिकेड्स को तुरंत हटाना सुनिश्चित किया है। हम सभी व्यक्तियों के साथ सम्मान के साथ व्यवहार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। रोकथाम का उद्देश्य संक्रमितों की रक्षा करना है और यह सुनिश्चित करना है कि असंक्रमित सकुशल रहें।"

देश में सामने आए एक दिन में 49 हजार से ज्यादा केस

देश में गुरुवार को 24 घंटों में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 49 हजार से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसके बाद देश में कोरोना महामारी की चपेट में आने वालों का आंकड़ा बढ़कर 12.87 लाख हो गया है। वहीं, एक दिन में 34,601 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। इसके अलावा देश में अब तक डेढ़ करोड़ से अधिक कोरोना जांच की जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.