Move to Jagran APP

अब छत्तीसगढ़ में जिला कलेक्टर की बदसुलूकी आई सामने, युवक को पीटा; वीडियो हुआ वायरल

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा भूले मर्यादा। मोबाइल पटका और पिटवाया भी वीडियो वायरल। वीडियो में युवक यह कहता दिख रहा है कि कोरोना टेस्ट कराने गया था। युवक के हाथ में एक कागज भी है।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 07:46 AM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 07:46 AM (IST)
अब छत्तीसगढ़ में जिला कलेक्टर की बदसुलूकी आई सामने, युवक को पीटा; वीडियो हुआ वायरल
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर ने कीयुवक की पिटाई। (फोटो: एएनआइ)

नईदुनिया, अंबिकापुर। देश के एक और राज्य में छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक वीडियो शनिवार को तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कलेक्टर एक युवक का मोबाइल लेकर जमीन पर पटकते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने मातहतों से उसे पिटवाया भी, जबकि वीडियो में युवक यह कहता दिख रहा है कि कोरोना टेस्ट कराने गया था। युवक के हाथ में एक कागज भी है, जिसे वह बार-बार दिखाने की कोशिश कर रहा है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी शैलेश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक शादी-समारोह में लोगों के साथ बदसुलूकी करते नजर आ रहे थे। कलेक्टर थप्पड़ मारने के साथ ही उस ओर इशारा करते हैं, जिधर अधिकारी कर्मचारियों के साथ सुरक्षा गार्ड रहता है। कलेक्टर का इशारा समझते ही सुरक्षा गार्ड दौड़ कर आता है और युवक की डंडे से पिटाई शुरू कर देता है। साथ में मौजूद एक दूसरा पुलिसकर्मी भी युवक की डंडे से पिटाई करता है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। मांगी माफी, कहा-मैं शर्मिदा हूं उधर, वीडियो वायरल होने के बाद उठ रहे सवालों पर एक वाट्सएप ग्रुप में कलेक्टर ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है कि मंै अपने व्यवहार से शर्मिदा हूं। मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। मेरा किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं था। सूरजपुर जिला समेत पूरा छत्तीसगढ़ कोविड महामारी से जूझ रहा है। हम सभी शासकीय अमला दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से सबको बचाया जा सके। मेरे माता-पिता और मैं खुद कोविड संक्रमण से ग्रसित हो गए थे। माताजी अब भी पाजिटिव हैं। वीडियो में जो व्यक्ति है, उनकी आयु 23 वर्ष है। मैं आप सभी से पुन: माफी मांगता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.