Move to Jagran APP

दिल्ली में महिला डॉक्टर पर फेंका तेजाब

राजौरी गार्डन इलाके में स्कूटी सवार ईएसआइ अस्पताल की महिला डॉक्टर पर तेजाब फेंक दिया गया। मोटरसाइकिल सवार दो युवक वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। पीडि़ता की पहचान डॉ. अमृत कौर (30) के रूप में हुई है। घटना के समय वह घर से अस्पताल जा रही

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Wed, 24 Dec 2014 02:52 AM (IST)Updated: Wed, 24 Dec 2014 03:12 AM (IST)
दिल्ली में महिला डॉक्टर पर फेंका तेजाब

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजौरी गार्डन इलाके में स्कूटी सवार ईएसआइ अस्पताल की महिला डॉक्टर पर तेजाब फेंक दिया गया। मोटरसाइकिल सवार दो युवक वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। पीडि़ता की पहचान डॉ. अमृत कौर (30) के रूप में हुई है। घटना के समय वह घर से अस्पताल जा रही थी। महिला डॉक्टर की आंख, चेहरा व गला तेजाब से झुलस गया है। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जा रहा है हमलावर पीडि़ता का बैग भी छीन ले गए। पीडि़ता के पिता बीएसएफ में डीआइजी हैं। उनकी तैनाती मध्य प्रदेश में है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, अमृत कौर परिवार के साथ हरि नगर इलाके में रहती हैं। तेजाब हमले से घायल अमृत कौर मदद के लिए चिल्लाने लगीं। राहगीरों से वह मदद की गुहार लगाती रहीं। मगर कोई उसकी मदद के लिए रुकने को तैयार नहीं हुआ। पुलिस घटना से एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि डॉक्टर पर तेजाब फेंकने वाला सिख युवक था। वह मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा हुआ था। शुरुआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश से जोड़कर देख रही है।

छात्रा ने अपने पूर्व प्रेमी लेक्चरर पर फेंका तेजाब

गुड़गांव एसिड अटैक मामले में तीन युवक गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.