Move to Jagran APP

तेलंगाना: नियंत्रण खो नदी में जा गिरी कार, तीन लोगों के शव बरामद

तेलंगाना में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां एक कार पानी में गिर गई फिलहाल कार से तीनों लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 11:30 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 11:30 AM (IST)
तेलंगाना: नियंत्रण खो नदी में जा गिरी कार, तीन लोगों के शव बरामद
तेलंगाना: नियंत्रण खो नदी में जा गिरी कार, तीन लोगों के शव बरामद

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना में शनिवार को बड़ी दुर्घटना हो गई है। दरअसल, यहां यदाद्री भुवनगिरि जिले के रमनपपेट मंडल के येलनकी गांव में एक नहर से तीन लोगों के शव बरामद किए गए है। पुलिस का कहना है, 21 फरवरी को वे जिस कार से जा रहे थे उसका नियंत्रण खो दिया था, कार नहर में जा गिरी और डूब गई।

loksabha election banner

दुर्घटना शुक्रवार रात को यदादरी भोंगिर जिले के सरेनिगुडेम गांव में हुई। सरनीगुडेम गांव की सरपंच रानी के पति मधु, पुत्र मत्स्यगिरी और उनके कार चालक श्रीधर रेड्डी इस हादसे में मारे गए हैं। सरपंच के अनुसार, पिता और पुत्र शुक्रवार शाम को पास के एक गांव में गए और देर रात तक वापस नहीं आए। जिसके बाद परिजनों ने देर रात भोंगीर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी फुटेज में कार इलंकी झील के बंडल पर दिखी गई लेकिन, वहां से पार नहीं हो रही है। शनिवार सुबह कार को जलघर से निकाला गया।

यह उल्लेख किया जा सकता है कि सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) पार्टी के विधायक डी मनोहर की बहन राधा, उनके पति सत्यनारायण रेड्डी और उनकी बेटी विनया श्री 17 फरवरी को काकतीय नहर में अपनी कार में एक विघटित अवस्था में पाए गए थे। परिवार जनवरी को लापता हो गया था।  केवल परिवार ही नहीं बल्कि करीमनगर पुलिस ने भी इस हादसे के केस को खत्म कर दिया था। बता दें कि नहर पर कोई रेलिंग नहीं लगी थी। 

गौरतलब है कि हाल ही में एलकातुर्ती मंडल के पेंचकलपेट के निकट लॉरी और कार में टक्कर हो गई। इसके बाद दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल, इस कार में सवार लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे।हादसे के बाद पूरे जिले के लोग सदमें में आ गए। दरअसल, दंपत्ति की मां का निधन हो गया था जिसके बाद वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.