Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर भी अपने लुक्स को लेकर काफी स्मार्ट हो चुके हैं सेलेब्स

अब सेलिब्रिटी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर खासे अलर्ट हैं। एयरपोर्ट पर भी वे दिखते हैं स्टाइलिस्ट और डिजाइनर कपड़ों में लिपटे हुए ...

By Kamal VermaEdited By: Published: Fri, 30 Mar 2018 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 30 Mar 2018 06:55 PM (IST)
एयरपोर्ट पर भी अपने लुक्स को लेकर काफी स्मार्ट हो चुके हैं सेलेब्स
एयरपोर्ट पर भी अपने लुक्स को लेकर काफी स्मार्ट हो चुके हैं सेलेब्स

नई दिल्ली [यशा माथुर]। कुछ समय पहले तक फ्लाइट से उतर कर एयरपोर्ट से बाहर आते सेलिब्रिटी के चेहरे पर थकान और चिड़चिड़ाहट दिखती थी लेकिन अब वे अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर खासे अलर्ट हैं। एयरपोर्ट पर भी वे दिखते हैं स्टाइलिस्ट और डिजाइनर कपड़ों में लिपटे हुए ...

loksabha election banner

कंगना रनौट से लेकर बेगम करीना तक, दीपिका पादुकोण से लेकर श्रद्धा कपूर तक, प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट तक, यहां तक कि करिश्मा कपूर, कीर्ति सेनन, जैक्लीन और सनी लियोनी तक अपने एयरपोर्ट लुक को ऐसे तय करती हैं जैसे वे किसी फिल्म में अदाकारी के लिए तैयार हैं। यह सब अब इसलिए होने लगा है कि वे कतई नहीं चाहतीं कि उनका थकान भरा चेहरा उनके फैंस को देखने को मिले। एयरपोर्ट पर तैनात कैमरे भी उनके लुक को हर एंगल से कैद करने में जरा भी कोताही नहीं बरतते।

कंगना का साड़ी लुक

पिछले दिनों कंगना रनौट कई बार एयरपोर्ट पर साड़ी में स्पॉटेड हुई हैं। डिजाइनर साडिय़ों में उनका गजब का लुक होता है। वे अपने मनपसंद स्लीवलेस ब्लाउज के साथ काफी ग्लैमरस नजर आती हैं। हाल में ही कंगना मुंबई एयरपोर्ट पर ग्रे कलर की चैक साड़ी में दिखाई दीं। डिजाइनर अनाविला की हैंडवूवन साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ग्रे फ्लैट्स पहने थे। साड़ी के साथ कंगना अधिकतर फ्लैट्स ही पहनती हैं।

बेबो का स्टाइल खूब

कभी एथनिक में तो कभी वेस्टर्न में, लेकिन बेबो भी बहुत अलर्ट हैं अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर। डेनिम पर कभी वे बर्ड प्रिंट शर्ट, कभी पोलका डॉट शर्ट तो कभी स्टार प्रिंट में अपना जलवा दिखाती हैं। चेक की शर्ट से भी उन्हें खासा लगाव है। आज तक उनका हर लुक स्टाइलिश नजर आया है।

सैफ को नहीं पसंद सजना

एयरपोर्ट पर बेगम करीना बेशक अपने लुक को लेकर काफी उत्साहित दिखाई देती है लेकिन जब वे परिवार के साथ जहाज से उतरती हैं तो सैफ काफी कूल होते हैं। उन्होंने कहा भी है कि वे एयरपोर्ट लुक को ध्यान में रखकर तैयार नहीं होते। वे कहते हैं कि किसी खास एयरपोर्ट लुक में फ्लाइट पकडऩा मुझे पसंद नहीं। मैं नॉर्मल रहना चाहता हूं।

हुमा कुरैशी ने किए हैं सवाल

किसने बनाया यह एयरपोर्ट लुक? हुमा कुरैशी एयरपोर्ट लुक के सवाल पर भड़क जाती हैं। कहती हैं कि एयरपोर्ट पर हील्स पहन कर दूर तक चलना काफी मुश्किल होता है लेकिन खुद लड़कियां ही ऐसा कर रही हैं। अदाकारा प्रिटी जिंटा को भी एयरपोर्ट पर फोटो खिंचवाने में परहेज नहीं लेकिन वे फोटोग्राफर्स के अचानक सामने आ जाने से परेशानी महसूस करती हैं।

प्रियंका व दीपिका भी कम नहीं

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा विदेश से लौटीं तो नीले बैल-बॉटम पैंट पर वे सफेद टॉप पहनी थीं और कंधों पर सफेद कोट था। सफेद जूते और सफेद हैंड बैग के साथ लग रहा था कि इस विशेष लुक के बारे में उन्होंने अच्छी तरह से प्लान किया है। लेकिन दीपिका 'पद्मावत' की अपार सफलता के बाद एयरपोर्ट पर सिंपल व ट्रेंडी नजर आईं।

जब भड़के थे ऋषि कपूर

कुछ समय पहले ऋषि कपूर बॉलीवुड एक्टर्स के एयरपोर्ट लुक पर काफी भड़के थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें आज तक यह समझ में नहीं आया कि आज की जेनरेशन के एक्टर्स कुछ खास तरह के और अजीबोगरीब किस्म के कपड़े पहन कर एयरपोर्ट क्यों जाते हैं और रात के वक्त भी चश्मा क्यों लगाए रहते हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.