Move to Jagran APP

खडसे बोले, भाजपा में मेरी हालत लालकृष्ण आडवाणी जैसी

पिछले साल भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते मंत्री पद से त्यागपत्र देने वाले एकनाथ खडसे ने कहा है कि उनकी स्थिति लालकृष्ण आडवाणी जैसी हो गई है।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Mon, 28 Aug 2017 10:39 AM (IST)Updated: Mon, 28 Aug 2017 10:39 AM (IST)
खडसे बोले, भाजपा में मेरी हालत लालकृष्ण आडवाणी जैसी
खडसे बोले, भाजपा में मेरी हालत लालकृष्ण आडवाणी जैसी

मुंबई (पीटीआई)। पिछले साल भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले भाजपा नेता एकनाथ खडसे ने कहा है कि उनकी स्थिति लालकृष्ण आडवाणी जैसी हो गई है। अपने गृहनगर जलगांव में पार्टी की स्थानीय इकाई के एक कार्यक्रम में खडसे ने कहा, 'मुझे लगता है कि भाजपा में मेरी स्थिति हमारे राष्ट्रीय नेता लालकृष्ण आडवाणी जैसी है। वरिष्ठ लोग सिर्फ दिशा-निर्देश देने के लिए हैं, जबकि नए नेताओं को काम करने का अवसर मिलता है।' खडसे के ऐसा कहने पर उनके समर्थक नारेबाजी करने लगे। उन्होंने जिला इकाई से खडसे को राज्य कैबिनेट में बहाल किए जाने के लिए प्रस्ताव पारित करने की मांग की।

prime article banner

खडसे ने कहा, 'मैंने कई साल पार्टी के लिए काम किया है और पार्टी को फलने-फूलने में मदद की। आडवाणी ने राष्ट्रीय स्तर पर यही किया। लेकिन अब हम देख रहे हैं कि वरिष्ठ लोगों को दिशा-निर्देश देने और नए लोगों को मौका मिलने की परिपाटी शुरू हो रही है।'

इस कार्यक्रम में जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि हर कोई चाहता है कि खडसे कैबिनेट में आएं। लेकिन, अदालत में उनके खिलाफ मामला चल रहा है। इसलिए हमें कुछ इंतजार करना होगा। गौरतलब है कि पिछले साल देवेंद्र फडणवीस सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री खडसे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन पर अपने पद का दुरुपयोग करते हुए पुणे के पास अवैध रूप से जमीन खरीदने का आरोप था।

यह भी पढ़ें: खडसे को दाऊद के नाम से फंसाने वाला हैकर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र भाजपा नेता के खिलाफ जमीन घोटाले की जांच एसीबी के हवाले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.