Move to Jagran APP

Bharat Bandh: जावडेकर ने कहा- आग भड़काने के लिए किसानों में भ्रम फैला रहे विपक्षी दल

विपक्षी पार्टियां बिहार विधानसभा और कई राज्यों में उपचुनावों समेत हालिया चुनावों में हार से परेशान हैं। ये चुनाव तीनों कृषि कानून बनने के बाद हुए थे अगर किसान इन सुधारों के खिलाफ होते तो भाजपा ने इतना शानदार प्रदर्शन नहीं किया होता।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 10:27 PM (IST)
Bharat Bandh: जावडेकर ने कहा- आग भड़काने के लिए किसानों में भ्रम फैला रहे विपक्षी दल
वाम शासित केरल में तो एपीएमसी है ही नहीं।

नई दिल्ली, प्रेट्र। मंगलवार को आयोजित भारत बंद को विपक्षी पार्टियों के समर्थन की भाजपा ने तीखी आलोचना की है। भाजपा का कहना है कि जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का विपक्षी दल मुकाबला नहीं कर पाए इसलिए आग भड़काने के लिए विभिन्न मुद्दों पर भ्रम फैला रहे हैं।

loksabha election banner

जावडेकर ने कहा- वाम शासित केरल में तो एपीएमसी है ही नहीं

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा शासित कई राज्यों ने कांट्रैक्ट फार्मिंग को शुरू किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अगर ढोंग का कोई नाम होता.. क्या आप जानते थे कि वामपंथी दलों द्वारा शासित केरल में कृषि उपज विपणन समितियां (एपीएमसी) भी नहीं हैं? लेकिन वामपंथी दल आज सड़कों पर हैं और नरेंद्र मोदी सरकार पर एपीएमसी को कमजोर करने का आरोप लगा रहे हैं।'

भाजपा ने कहा- विपक्षी पार्टियां चुनावों में हार से परेशान हैं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विपक्षी पार्टियां बिहार विधानसभा और कई राज्यों में उपचुनावों समेत हालिया चुनावों में हार से परेशान हैं। ये चुनाव तीनों कृषि कानून बनने के बाद हुए थे, अगर किसान इन सुधारों के खिलाफ होते तो भाजपा ने इतना शानदार प्रदर्शन नहीं किया होता।

शिवराज ने कहा- मोदी की लोकप्रियता का मुकाबला सिर्फ आग भड़काकर ही कर सकते हैं

चौहान ने कहा, 'मुझे लगता है कि वे मोदी की लोकप्रियता का मुकाबला सिर्फ आग भड़काकर, भ्रम फैलाकर और असहमति पैदा करके ही कर सकते हैं, लेकिन उनकी साजिश सफल नहीं होगी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.