Move to Jagran APP

Terror Attack in Kashmir: आतंकियों की गोलियों की बौछार के बीच जवान ने बच्चे को बचाया, देखें वीडियो

आतंकी हमले के बीच एक तीन साल का मासूम रोते हुए सेना की गाड़ी से जा रहा है। वहीं एक तस्वीर में एक जवान आतंकियों की गोली से बचाने के लिए एक बच्चे को हाथ में लेकर उसे सुरक्षित स्थान प

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 03:00 PM (IST)
Terror Attack in Kashmir: आतंकियों की गोलियों की बौछार के बीच जवान ने बच्चे को बचाया, देखें वीडियो
Terror Attack in Kashmir: आतंकियों की गोलियों की बौछार के बीच जवान ने बच्चे को बचाया, देखें वीडियो

श्रीनगर, एजेंसी। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF की टीम पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक आम नागरिक की मौत हुई है। इस बीच, एक ऐसी वीडियो व तस्वीर भी सामने आई है जिसने सबके दिल को छू लिया है। आतंकी हमले के बीच एक तीन साल का मासूम रोते हुए सेना की गाड़ी से जा रहा है। वहीं एक तस्वीर में एक जवान आतंकियों की गोली से बचाने के लिए एक बच्चे को हाथ में लेकर उसे सुरक्षित स्थान पर ले जा रहा है। हमले से घबराया बच्चा रो रोकर मां के पास जाने की रट लगाए हुए है। वीडियो में 3 साल के बच्चे का आतंकी हमले का अनुभव देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा।

loksabha election banner

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गया और एक नागरिक की मौत हो गई। इसके अलावा तीन जवान घायल हुए। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी की जा रही है।

जवान और बच्चे की तस्वीर आई सामने

आतंकियों की गोलीबारी के दौरान आई यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जवान इस फोटो में बच्चे से बात भी कर रहा है। बच्चे के चेहरे की मासूमियत और जवान की उससे बाद करते हुई तस्वीर छू रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले आतंकियों ने एक सीआरपीएफ के जवान और एक 3 साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वाघमा के बिजबेहरा में हुई इस घटना में शामिल आतंकियों को जवानों के कल ढेर कर बदला ले लिया था।

घाटी में आम नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं आतंकी

हाल के दिनों सुरक्षाबलों की कार्रवाई में घाटी में कई आतंकी मारे गए हैं। जवानों की कड़ी कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अब घाटी के मासूम लोगों को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं और वो बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.