Move to Jagran APP

Andhra Pradesh Road Accident: पर्यटक बस पलटी, आठ लोगों की मौत

Andhra Pradesh Road Accidentआंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में भीषड़ सड़क हादसे की खबर है। एक पर्यटक बस पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 02:35 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 03:04 PM (IST)
Andhra Pradesh Road Accident: पर्यटक बस पलटी, आठ लोगों की मौत
Andhra Pradesh Road Accident: पर्यटक बस पलटी, आठ लोगों की मौत

हैदराबाद, एएनआइ। Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में भीषड़ सड़क हादसे की खबर है। जानकारी के अनुसार यहां एक पर्यटक बस पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना मैरेडूमिल्ली और चिंटूर के बीच हुई। फिलाहल यह दुर्घटना किस वजह से हुई पुलिस इसकी जांच कर रही है, लेकिन संभव है कि यह हादसा ओवर स्पीड या ब्रेक फेल होने से हुआ। बताया जा रहा कि यह रास्ता काफी खराब था। पिछले दिनों हुई बारिश के चलते इसकी हालत और खराब हो गई थी।  

loksabha election banner

मैरेडूमिल्ली पुलिस के अनुसार यह बस, चिन्टूर से  लगभग 40 किलोमीटर दूर स्थित एक पर्यटक स्थल छत्तीसगढ़ की सीमाओं पर एक आदिवासी क्षेत्र मैरेडूमिल्ली से चली थी । दोपहर करीब एक बजे  वाल्मीकि कोंडा में घाट रोड पर टर्न लेने के दौरान ड्राइवर ने  नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप बस गहरी खाई में गिर गई। 

पांच की मौके पर ही मौत

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना का सही कारण अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन संभव है कि यह हादसा तेज गति के चलते या फिर ब्रेक फेल होने से हुआ। पर्यटक बस में लगभग 20-25 यात्री सवार थे। जहां उनमें से पांच की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। कुछ अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सड़क की हालात काफी खराब थी

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मैरेडूमिल्ली और चित्तूर के बीच घाट सड़क संकीर्ण और उबड़-खाबड़  थी। हाल ही में भारी बारिश के कारण बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। एक स्थानीय निवासी ने कहा, 'अभी भी दिन में बारिश हो रही थी और घने जंगल के कारण दृश्यता खराब थी।' वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय आदिवासियों की मदद से बचाव कार्य की देखरेख कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.