Move to Jagran APP

अमिताभ की सेहत बिगड़ने पर पत्‍नी जया का अाया बयान, रजनीकांत भी चिंतित

अमिताभ बच्‍चन राजस्‍थान के जोधपुर में फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' की शूटिंग कर रहे थे। तभी उनकी तबीयत खराब हो गई। इसको लेकर करोड़ों फैंस चिंतित हैं।

By Pratibha KumariEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 04:48 PM (IST)
अमिताभ की सेहत बिगड़ने पर पत्‍नी जया का अाया बयान, रजनीकांत भी चिंतित
अमिताभ की सेहत बिगड़ने पर पत्‍नी जया का अाया बयान, रजनीकांत भी चिंतित

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है। महानायक अमिताभ बच्‍चन की अचानक तबीयत खराब हो गई है। वह राजस्‍थान के जोधपुर में फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' की शूटिंग कर रहे थे। तभी सेट पर उनकी तबीयत खराब हो गई। ब्‍लॉग के जरिए उन्‍होंने भी जानकारी दी है। हालांकि इस बारे में नहीं बताया है कि उन्‍हें हुआ क्‍या है।

पेट दर्द की थी शिकायत
आनन-फानन में मुंबई से डॉक्‍टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया, जिन्‍होंने अमिताभ का मेडिकल चेकअप किया। कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी। डॉक्‍टरों ने बताया है कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर जयंत बार्वे टीम को लीड कर रहे हैं, जो एक गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी अमिताभ को पेट दर्द की शिकायत होने की पुष्टि की है।

फिलहाल नहीं लौटेंगे मुंबई
फिलहाल अमिताभ जोधपुर में ही हैं। पहले उनके मुंबई लौटने की खबर सामने आ रही थी। मगर कहा जा रहा है कि वह अभी जोधपुर में ही आराम कर रहे हैं।

loksabha election banner

जया बोलीें- ठीक हैं अमितजी

इस बीच, अमिताभ की पत्‍नी जया बच्‍चन का बयान भी सामने आया है, जिसको जानने के बाद फैंस को काफी राहत पहुंची है। जया ने कहा है कि अब अमितजी ठीक हैं। वहीं साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत ने कहा कि वह अमिताभ की सलाम‍ती की दुआ मांगेंगे। उन्‍होंने कहा, 'मैंने अमिताभ की तबीयत बिगड़ने के बारे में सुना। मैं उनकी सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना करूंगा।'



रात भर कर रहे थे 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' की शूटिंग

शुरुआती मीडिया रिपोर्टों में डॉक्‍टरों ने अमिताभ के तबियत खराब होने की वजह जोधपुर का बढ़ता तापमान बताया। डॉक्‍टरों ने यह भी कहा कि वह जल्‍द ही अमिताभ की तबीयत को लेकर अपडेट करेंगे।

यह भी कहा जा रहा है कि फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है। बता दें कि जोधपुर में रात में भी 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान' की शूटिंग चल रही थी।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को क्या हुआ, सोशल मीडिया में लिख रहे- धीरे-धीरे सभी जा रहे हैं

हाल ही में अमिताभ मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भी भर्ती हुए थे। हालांकि इसकी वजह रूटीन चेकअप बताया गया था। अस्‍पताल से डिस्‍जार्च होने के बाद उन्‍होंने एक कविता भी पोस्‍ट किया था, जिसके लाइन की शुरुआत कुछ इस तरह थी, 'जी हां जनाब मैं अस्‍पताल जाता हूं, बचपन से ही इस प्रतिक्रिया को जीवित रखता हूं'।

अपने ब्‍लॉग पोस्‍ट में लिखीं ये बातें...

अमिताभ पिछले कुछ दिनों से शूटिंग के चक्‍कर में राजस्‍थान के जोधपुर में थे और वहां से लगातार ख्‍ूाबसूरत तस्‍वीरें भी शेयर कर रहे थे। 75 वर्ष की उम्र में भी काम के प्रति उनका कायम जज्‍बा काबिल-ए-तारीफ है।

उन्‍होंने अपने एक ताजा ब्‍लॉग पोस्‍ट में लिखा कि मेहनत के बिना कुछ नहीं मिलता। उन्‍होंने लिखा था, 'सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं। यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा...तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी...कभी होंगी और कभी नहीं...जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है।'

इसके साथ अमिताभ ने अपने पोस्‍ट में यह भी लिखा, 'मैं सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे .. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा।'

श्रीदेवी की मौत का पहुंचा है गहरा सदमा

आपको बता दें कि अमिताभ हाल ही में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को लेकर भी काफी सदमे में हैं। इस दौरान अमिताभ का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था। उन्‍होंने श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आने से पहले एक ट्वीट किया था, 'ना जाने क्यों, अजीब सी घबराहट हो रही है।' अमिताभ का यह ट्वीट पढ़कर ऐसा लगा कि उन्‍हें पहले ही श्रीदेवी की मौत का अंदेशा हो गया था। अमिताभ और श्रीदेवी ने 'खुदा गवाह' जैसी कई यादगार फिल्‍में एक साथ की थीं।

शम्‍मी आंटी के निधन पर बोले- धीरे-धारे सभी जा रहे...
पिछले कुछ समय में बॉलीवुड से एक के बाद एक कई बुरी खबर सामने आई हैं। श्रीदेवी के बाद जानीमानी अभिनेत्री शम्‍मी इस दुनिया से चली गईं, जो शम्‍मी आंटी के नाम से मशहूर थीं। उनके निधन पर भी अमिताभ का दर्द झलका था। उन्‍होंने लिखा था कि धीरे-धीरे सभी छोड़कर जा रहे हैं।

इरफान खान की बीमारी को लेकर भी सकते में फैंस

इन सके बीच अभिनेता इरफान खान के बीमार होने को लेकर भी फैंस सकते में हैं। कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि उन्‍हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है। इरफान खान द्वारा 'दुर्लभ बीमारी' होने की जानकारी दिए जाने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि बाद में इरफान की पत्‍नी ने कहा था कि वह एक योद्धा हैं और जल्‍द ही ठीक होकर हम सभी के बीच होंगे।

'102 नॉट आउट' को लेकर भी हैं चर्चा में

अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। यह बूढ़े हो चुके बाप-बेटे के बीच की कहानी है, जो साथ-साथ हंसते-रोते अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं। इस फिल्‍म में अमिताभ पिता और ऋषि कपूर बेटे की भूमिका में हैं। वहीं फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में अमिताभ, आमिर खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.