Move to Jagran APP

सरकार बनाने के लिए सारे विकल्प खुले

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान एवं सांसद जुगल किशोर ने विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिले जनादेश पर खुशी जताते हुए कहा कि राज्य में विकास, खुशहाली लाना व भ्रष्टाचार को समाप्त करना प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सरकार बनाने के लिए सारे विकल्प खुले रखे हैं।

By manoj yadavEdited By: Published: Wed, 24 Dec 2014 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 24 Dec 2014 08:01 PM (IST)
सरकार बनाने के लिए सारे  विकल्प खुले

जागरण ब्यूरो, जम्मू। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान एवं सांसद जुगल किशोर ने विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिले जनादेश पर खुशी जताते हुए कहा कि राज्य में विकास, खुशहाली लाना व भ्रष्टाचार को समाप्त करना प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सरकार बनाने के लिए सारे विकल्प खुले रखे हैं।

prime article banner

बुधवार दोपहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए जुगल किशोर ने कहा कि पार्टी कभी राज्य में सरकार बनाने के करीब नही पहुंची थी।

पार्टी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के पूरे प्रयास करेगी। भाजपा लोगों की बेहतरी के लिए सरकार बनाएगी। पीडीपी या नेकां के साथ गठबंधन करने के मुद्दे पर जुगल किशोर ने कहा कि पार्टी लोगों की बेहतरी व विकास के लिए जो भी होगा करेगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या भाजपा अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है तो उन्होंने कहा कि यह फैसला तो संसदीय बोर्ड को ही लेना है। पार्टी समर्थन दे भी सकती है और ले भी सकती है। उन्होंने कहा कि पार्टी के निर्णय सही थे। कहीं हार मिलती है तो कहीं जीत। इसके कई कारण होते हैं।

कश्मीर में पार्टी के नेता का चुनाव विधायक दल की बैठक में होगा। बिश्नाह और नगरोटा विधानसभा सीट में मिली हार पर उन्होंने कहा कि कुछ खामियां रहीं होंगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में है तो उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा कि पार्टी में कई नेता सीएम पद के योग्य है। अनुच्छेद 370 हटाने के बाबत उन्होंने कहा कि पार्टी विकास व खुशहाली के एजेंडा में विश्वास रखती है।

पढ़ेंः संसदीय बोर्ड का फैसला, जेके में सरकार बनाएगी भाजपा

पढ़ेंः पीडीपी को भी समर्थन दे सकती है नेशनल कांफ्रेंस!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.