Nupur Sharma Controversy: अजमेर दरगाह के खादिम का भड़काऊ वीडियो, 'नुपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को तोहफे में दूंगा मकान'

Nupur Sharma Case पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाली नुपुर शर्मा को धमकी मिली है। अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल हो रहा है। चिश्ती ने कहा कि नुपुर की हत्या करने वाले को अपना मकान तोहफे में देगा।

Manish NegiPublish: Tue, 05 Jul 2022 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 01:31 PM (IST)
Nupur Sharma Controversy: अजमेर दरगाह के खादिम का भड़काऊ वीडियो, 'नुपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को तोहफे में दूंगा मकान'

अजमेर, एएनआइ। पैगबंर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। विवादित टिप्पणी करने वाली भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा को लगातार धमकियां मिल रही हैं। वहीं, अब राजस्थान के अजमेर का भड़काऊ वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नुपुर का सिर खुलेआम कलम करने की धमकी दी जा रही है।

ये वीडियो अजमेर की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का है। सलमान चिश्ती इस वीडियो में नुपुर शर्मा के खिलाफ जहर उगल रहा है। सलमान हिस्ट्रीशीटर भी है। भड़काऊ बोल बोलने वाले सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल हो रहा है।

तोहफे में मकान देने का एलान

वीडियो में सलमान चिश्ती ने नुपुर शर्मा की हत्या करने वाले को इनाम के रूप में अपना घर और संपत्ति देने का एलान किया है। 2.50 मिनट के इस वीडियो में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है, 'जो कोई भी नुपुर शर्मा का सिर लाएगा, उसे अपना घर और संपत्ति दे दूंगा।' इस वीडियो में वो ये भी कहता है कि भाजपा नेता ने ख्वाजा साहब और मोहम्मद साहब के गौरव के साथ विश्वासघात किया है। ऐसे में वह अपना घर और अपनी जमीन-जायदाद उसी को दे देंगे, जो उसका सिर कलम करेगा। सलमान ने आरोप लगाया कि देश भर में मुसलमानों को सताया और मारा जा रहा है।

क्या बोली पुलिस?

वीडियो वायरल होने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है। वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने दरगाह और अंजुमन के अधिकारियों से भी बात की है। वीडियो को वायरल होने से रोकने के निर्देश दिए गए हैं।

'जल्द करेंगे गिरफ्तार'

उन्होंने बताया कि आरोपी सलमान चिश्ती दरगाह थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस सलमान की तलाश कर रही है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि उदयपुरि में नुपुर शर्मा की टिप्पणी का समर्थन करने वाले टेलर कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी। आरोपी रियाज और गौस मोहम्मद ने हत्या का वीडियो भी बनाया था। पुलिस ने आरोपियों को फौरन गिरफ्तार कर लिया।

Edited By Manish Negi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept