Move to Jagran APP

केरल में कोविड के कारण 10 महीने के बंद सिनेमा हॉल दोबारा खुले

कुल 670 थिएटरों में से 500 से अधिक जनता के लिए अब खुल गए हैं। भारतीय सुपर स्टार विजय की फिल्म मास्टर राज्य के सभी सिनेमाघरों में पहली फिल्म के रूप में दिखाई गई। कुछ थिएटरों में प्रोजेक्टर उपकरण की शिकायतों के कारण शो को रोक दिया गया था।

By Nitin AroraEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 01:36 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 01:43 PM (IST)
केरल में कोविड के कारण 10 महीने के बंद सिनेमा हॉल दोबारा खुले
केरल में कोविड के कारण 10 महीने के बंद सिनेमा हॉल दोबारा खुले

तिरुवनंतपुरम, आइएएनएस। कोविड प्रतिबंधों के कारण लगभग दस महीने से बंद केरल में मूवी थिएटर एक बार फिर बुधवार को खोले दिए गए हैं। कुल 670 थिएटरों में से 500 से अधिक जनता के लिए अब खुल गए हैं। भारतीय सुपर स्टार विजय की फिल्म, 'मास्टर', राज्य के सभी सिनेमाघरों में पहली फिल्म के रूप में दिखाई गई। 

loksabha election banner

हालांकि कुछ थिएटरों में, प्रोजेक्टर उपकरण की शिकायतों के कारण, शो को रोक दिया गया था। कोझीकोड में अप्सरा थिएटर ने सुबह 9 बजे और दोपहर 2 बजे का शो रद कर दिया। यह प्रोजेक्टर शिकायत के कारण रद हुआ, जिससे प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या को निराशा का सामना करना पड़ा।

कोझीकोड से टेलीफोन पर आईएएनएस से बात करते हुए 34 साल के सुपर स्टार विजय के फैन मोहम्मद कोया ने कहा, 'हमने ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से दो दिन पहले टिकट बुक किया और सभी सीटें भरी हुई थीं। हालांकि, अप्सरा थिएटर ने हमें निराश किया, दो शो रद कर दिए गए। उनका कहना है कि वे टिकट शुल्क वापस कर देंगे, हम ऐसा नहीं चाहते। हम फिल्म देखना चाहते हैं।'

बता दें कि राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम में सभी थिएटर फुक बुक हैं। यह इसलिए भी क्योंकि कोविड प्रोटोकॉल के कारण थिएटरों को केवल आधी क्षमता को ही स्वीकार करने की अनुमति दी गई है। प्रत्येक थियेटर ने दो सीटों के बीच अंतर रखा है।

तिरुवनंतपुरम में थिएटर ग्रूप मालिक ने कहा कि हम सिनेमा के खुलने से खुश हैं। चाहे अभी हमारा काम कम ही है, लेकिन पहले ही दिन मास्टर मूवी की ग्रैंड ओपनिंग से खुश हैं। बताया गया कि अगले एक हफ्ते तक सभी शो बुक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.