Move to Jagran APP

शारीरिक संबंध बनाने के बाद अंतर वस्त्र छिपा लेती थी सीएसपी की पत्नी, जानिए- क्या है मामला

सीएसपी की पत्नी के खिलाफ दिल्ली निवासी मेजर अंकुर ने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर एसएसपी से मुलाकात की। उन्होंने थाने में बयान भी दर्ज करवा दिए हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 05:23 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 05:23 PM (IST)
शारीरिक संबंध बनाने के बाद अंतर वस्त्र छिपा लेती थी सीएसपी की पत्नी, जानिए- क्या है मामला
शारीरिक संबंध बनाने के बाद अंतर वस्त्र छिपा लेती थी सीएसपी की पत्नी, जानिए- क्या है मामला

नईदुनिया, इंदौर। खुद को अविवाहित बताकर दिल्ली के मेजर से शादी करने वाली इंदौर के सीएसपी की पत्नी के खिलाफ पीडि़त मेजर ने पुलिस को बयान दर्ज करवा दिए हैं। उसने अधिकारियों से मुलाकात की और कहा कि साजिश में सीएसपी और उसकी दो बेटियां भी शामिल हैं। इस गिरोह ने अन्य लोगों को भी जाल में फंसाया है।

loksabha election banner

दिल्ली निवासी मेजर अंकुर बुधवार को पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और एसएसपी से मुलाकात की। उन्होंने थाने में बयान भी दर्ज करवा दिए हैं। अंकुर ने कहा कि सीएसपी की पत्नी ने खुद को अविवाहित बताया और सोशल मीडिया पर अकाउंट बना कर दोस्ती की। उसने आर्य समाज में शादी की और फर्जी अंकसूची से शादी का प्रमाणपत्र बनवा लिया।

मेजर ने कहा कि महिला ब्लैकमेल करने की साजिश रच चुकी थी। वह शादी के बाद दिल्ली आई तो शारीरिक संबंध के बाद अंतर वस्त्र छुपा लेती थी। उसे पता था कि साजिश का पर्दाफाश होने पर दुष्कर्म के केस में फंसा सकती है। अंकुर के पिता सतीश सिंह के अनुसार महिला ने पहले भी लोगों को फंसाया है। लेकिन, बदनामी के डर से कोई सामने नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ेंः CSP की पत्नी ने मेजर पर दर्ज करवाया दुष्कर्म का केस, अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

यह है मामला

फर्जी शादी का यह हाई प्रोफाइल ड्रामा 19 जनवरी को उस वक्त सामने आया था, जब दिल्ली निवासी मेजर अंकुर सिंह ने पुलिस में शिकायत की थी कि इंदौर में पदस्थ रहे एक सीएसपी की पत्नी और महिला एवं बाल विकास विभाग में परियोजना अधिकारी ने खुद को कुंवारी बताकर उसे प्रेमजाल में फंसाया। उसके साथ आर्य समाज में शादी कर ली।

शिकायत में अंकुर सिंह ने यह भी कहा था कि सीएसपी की पत्नी से उसकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। उसने खुद की उम्र 24 साल बताई थी, जबकि वह 46 साल की है। महिला अधिकारी ने भी मेजर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ेंः CSP की पत्नी ने कुंआरी बन मेजर से रचाई शादी, बेटियों को बताया बहन और फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.