Move to Jagran APP

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की पुलिसकर्मियों ने फूल देकर उतारी आरती

पुलिसकर्मियों ने नगर पुलिस अधीक्षक (CSP) शशिकांत शुक्ला की मौजूदगी में बेवजह बाहर निकलने वाले लोगों को रोककर उन्हें गुलाब के फूल भेंट किए।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 10:22 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 10:29 PM (IST)
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की पुलिसकर्मियों ने फूल देकर उतारी आरती
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की पुलिसकर्मियों ने फूल देकर उतारी आरती

कटनी, जेएनएन। देशव्यापी लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस कई रूपों में दिखाई दे रही है। ऐसा ही एक रूप मध्य प्रदेश में कटनी जिले के रंगनाथ थाना क्षेत्र में दिखाई दिया। यहां पर पुलिस ने लोगों को लॉकडाउन का सही ढंग से पालन करवाने के लिए बेवजह बाहर निकलने वाले लोगों की आरती उतारना शुरू कर दी, ताकि उनको कुछ तो शर्मिदगी का एहसास हो और वे अपनी जिम्मेदारी समझें।

loksabha election banner

पुलिसकर्मियों ने नगर पुलिस अधीक्षक (CSP) शशिकांत शुक्ला की मौजूदगी में बेवजह बाहर निकलने वाले लोगों को रोककर उन्हें गुलाब के फूल भेंट किए। आरती उतारकर उनकी कोरोना वायरस से रक्षा की कामना की। सीएसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि शहर में पूरी तरह से लॉकडाउन की स्थिति है। उसके बाद भी कुछ लोग इस बात को समझ नहीं रहे हैं। ऐसे लोगों को समझाइश देने के लिए पुलिस नए-नए तरीके से काम कर रही है। उक्त तरीका भी उसका ही एक हिस्सा है। आरती उतारे जाने के दौरान रंगनाथ थाना प्रभारी सेल्वराज पिल्लई भी मौजूद थे।

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 87         

वहीं, दूसरी ओर मध्य प्रदेश में खासकर इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। मंगलवार को एक ही दिन में आई दो अलग-अलग रिपोर्टो में इंदौर में 37 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। इनमें से 20 मरीजों में कोरोना की पुष्टि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे हुई। इससे प्रदेश का आंकड़ा एकदम बढ़कर 87 पर पहुंच गया।

गनीमत है कि इंदौर के अलावा अन्य बड़े शहरों में स्थिति नियंत्रण में है। मंगलवार को एक अन्य रोगी की मौत के साथ राज्य में अब तक कुल छह मरीजों की मौत हुई है। बुधवार को इंदौर के टाटपट्टी बाखल में कोरोना की जांच करने गई टीम पर एक वर्ग के लोगों ने पथराव कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात काबू में किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.