Move to Jagran APP

एमपी : ट्रेन से उतरकर कोच के ऊपर चढ़े युवक को ओएचई से लगा करंट, गंभीर रूप से झुलसा

अमित ने बताया कि शैलेंद्र सूरत में हीरा व्यापारी के यहां काम करता था जबकि वह सूरत में साड़ी की फैक्ट्री में पार्सल पैक करने का काम करता है। शैलेंद्र के पिता का फोन आया था कि उसे लेकर घर आ जाना।

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 08:58 PM (IST)
एमपी : ट्रेन से उतरकर कोच के ऊपर चढ़े युवक को ओएचई से लगा करंट, गंभीर रूप से झुलसा
रतलाम स्टेशन पर हादसा, सूरत से जा रहा था फैजाबाद

रतलाम, जेएनएन। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पांच पर खड़ी बांद्रा-गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले का युवक ट्रेन से उतरकर अचानक कोच के ऊपर पर चढ़ गया। इस दौरान उसका सिर ऊपर जा रही ओवरहेड इलेक्ट्रिक (ओएचई ) लाइन से जा टकराया। करंट लगने पर वह नीचे जा गिरा। गंभीर रूप से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, 21 वर्षीय अमित पुत्र ब्रजनाथ दुबे निवासी गांव बासगांव जिला फैजाबाद (उप्र) और उसके मामा का पुत्र 20 वर्षीय शैलेंद्र पुत्र शिवसागर तिवारी निवासी गांव घोड़ीयंत तिवारीपुरा, फैजाबाद (उप्र) सूरत से ट्रेन के एस-4 कोच में सवार होकर फैजाबाद जा रहे थे। ट्रेन दोपहर करीब पौने तीन बजे प्लेटफार्म पर आकर रकी, तभी शैलेंद्र नीचे उतरकर कोच की छत पर चढ़ गया। छत पर उसका सिर बिजली तारों से टकराया और विस्फोट जैसी जोरदार आवाज के साथ वह नीचे गिर गया। इससे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। ट्रेन से अधिकांश यात्री भी नीचे उतर आए। पुलिस ने लोगों की मदद से शैलेंद्र को जिला अस्पताल भिजवाया। काम बंद होने से घर जा रहा था

अमित ने बताया कि शैलेंद्र सूरत में हीरा व्यापारी के यहां काम करता था, जबकि वह सूरत में साड़ी की फैक्ट्री में पार्सल पैक करने का काम करता है। शैलेंद्र के पिता का फोन आया था कि उसे लेकर घर आ जाना। रास्ते में शैलेंद्र ने बताया था कि उसका काम कुछ दिन से बंद हो गया है। इससे वह बेरोजगार हो गया है। रतलाम स्टेशन पर शैलेंद्र सिर दर्द होने की बात कहते हुए पानी व दवा लेने किए बाहर निकला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.