Move to Jagran APP

भोपाल के सरदार पटेल स्कूल में युवक को जंजीर से बांधकर जिंदा जलाया

पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल में जिस कमरे में शव मिला उसकी दीवार पर पत्थर से खरोंचकर अनिल लिखा गया है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 11:12 PM (IST)
भोपाल के सरदार पटेल स्कूल में युवक को जंजीर से बांधकर जिंदा जलाया
भोपाल के सरदार पटेल स्कूल में युवक को जंजीर से बांधकर जिंदा जलाया

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल में मंगलवार सुबह एक युवक की जली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव जंजीर से बंधी हुई हालत में था। वह 100 फीसदी जला हुआ था, इसलिए अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। जिस कमरे में शव मिला, उसकी दीवार पर पत्थर से खरोंचकर अनिल लिखा गया है।

loksabha election banner

भोपाल के एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि प्राचार्य अभिषेक सिंह बैस ने सुबह पौने नौ बजे सूचना दी थी कि स्कूल के पीछे एक कमरे में एक जला हुआ शव देखा गया है। इसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। कमरे में एक खड़ी हुई हालत में छाती से जंजीर से बंधा शव खिड़की से लटका था। आसपास लकड़ी और कोयले के अंश मिले हैं। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और बारीकी से मुआयना कराया गया। इसके बाद शव को हमीदिया अस्पताल की मर्चुरी में रखवा गया।

तीन दिन से लापता है क्षेत्र का युवक

एएसपी पटेल का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को जंजीर से बांधकर जलाया गया है। पंचशील नगर का एक युवक तीन दिन से लापता है, उसका नाम अनिल ठाकरे है। शव जहां जलाया गया है, उस कमरे की दीवार पर भी अनिल ही लिखा है। आशंका है कि हत्या के बाद आरोपितों ने यह नाम लिखा हो। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.