Move to Jagran APP

मप्र में 118 साल की महिला ने लगवाया कोरोना टीका, कहा- सब लगवाओ टीका, कछु दिक्कत नइयां

मध्यप्रदेश के सागर जिले के खिमलासा स्वास्थ्य केंद्र में 118 साल की बुजुर्ग महिला ने शनिवार को कोरोना का टीका लगवाया। सागर के कलेक्टर दीपक सिंह ने ट्वीट कर दावा किया है कि तुलसा बाई देश की सबसे अधिक उम्र की महिला हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 08:16 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 12:20 AM (IST)
मप्र में 118 साल की महिला ने लगवाया कोरोना टीका, कहा- सब लगवाओ टीका, कछु दिक्कत नइयां
कलेक्टर ने कहा कि तुलसा बाई देश की सबसे अधिक उम्र की महिला।

भोपाल, राज्य ब्यूरो। मध्यप्रदेश के सागर जिले के खिमलासा स्वास्थ्य केंद्र में 118 साल की बुजुर्ग महिला ने शनिवार को कोरोना का टीका लगवाया। स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. भूपेंद्र कुर्मी के अनुसार सदरपुर टांडा निवासी तुलसा बाई बंजारा पति मोती बंजारा के आधार कार्ड में उनकी जन्म तारीख एक जनवरी 1903 लिखी है। इस हिसाब से उनकी उम्र 118 साल है।

prime article banner

कलेक्टर ने कहा- तुलसा बाई देश की सबसे अधिक उम्र की महिला

सागर के कलेक्टर दीपक सिंह ने ट्वीट कर दावा किया है कि तुलसा बाई देश की सबसे अधिक उम्र की महिला हैं। वैक्सीन लगवाने के बाद तुलसा बाई ने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और जिले के सभी लोगों से अपील है कि वे भी अपने पास वाले स्वास्थ्य केंद्र में जाकर वैक्सीन लगवाएं।

वैक्सीन लगवाने के बाद तुलसा बाई ने कहा- सब लगवाओ टीका, कछु दिक्कत नइयां

वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने बुंदेली भाषा में कहा कि हमने लगवाओ टीका, तो हम अच्छे हो गए। सो सब लगवाओ, कछु दिक्कत नइयां। बीमारी भग जाए, इसलिए सब लोग टीका लगवाओ, तो सब अच्छे हो जेओ। कलेक्टर दीपक सिंह व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर तुलसा बाई का संदेश भी साझा किया है, जिसमें वह लोगों से वैक्सीनेशन कराने की अपील कर रही हैं। बीएमओ डॉ. शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि यहां अब तक सौ साल के ऊपर की दो महिलाओं ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.