Move to Jagran APP

बेंगलुरु में कुमार कृपा गेस्ट हाउस के 100 कमरे मंत्रियों, सांसदों के लिए आरक्षित- कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग

कुमार कृपा गेस्ट हाउस की एक विंग जिसमें 100 कमरे हैं वह सभी सरकार के बड़े लोगों के लिए आरक्षित कर दिए गए हैं।

By Nitin AroraEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 08:59 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 09:15 AM (IST)
बेंगलुरु में कुमार कृपा गेस्ट हाउस के 100 कमरे मंत्रियों, सांसदों के लिए आरक्षित- कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि बेंगलुरु में कुमार कृपा गेस्ट हाउस की एक विंग जिसमें 100 कमरे हैं, वह सभी मंत्रियों, सांसदों, विधान सभा और परिषद के प्रबंधन व नैदानिक प्रबंधन के लिए सचिव रैंक से ऊपर के सरकारी अधिकारी के लिए कोविड केयर सेंटर के रूप में काम करने के लिए आरक्षित कर दिया गया है। 

loksabha election banner

Image

कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामले 10 हजार के पार चले गए हैं। राज्य में बुधवार को 397 नए मामलों की पुष्टि हुई और 14 मरीजों के दम तोड़ने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 164 हो गई है। इसके अलावा दिन में 149 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई।

भारत का हाल

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) के नए मामलों पर रोक नहीं लग पा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के लगभग 17 हजार नए मामले सामने आए है, हालांकि इस दौरान बिमारी से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। इस दौरान 13 हजार से अधिक लोग पूरी तरह से स्वस्थ हुए हैं। देश में कुल 4.73 लाख कोरोना वायरस के मरीज हैं, जिनमें से 1.86 लाख एक्टिव केस हैं। वहीं, अब तक 14,894 लोगों की मौत हो चुकी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के सर्वाधिक 16,922 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 418 लोगों की मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.