Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में नाबालिग लड़की से अधेड़ आदमी ने किया दुराचार, लोगों में आक्रोश

West Champaran Crime बहला-फुसला कर घर में ले जा दिया घटना को अंजाम। बेहोश होने पर वहीं छोड़ हुआ फरार। मानसिक रूप से विक्षिप्त है बच्‍ची। घटना से नाराज लोगों ने थाना पहुंचकर किया हंगामा। आरोपित की तलाश के साथ मामले की जांच जारी है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 12:04 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में नाबालिग लड़की से अधेड़ आदमी ने किया दुराचार, लोगों में आक्रोश
नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को लेकर लोगों में है भारी आक्रोश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बेतिया (पचं), जासं। नवलपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात 54 वर्षीय अधेड़ ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया है। घटना को अंजाम देकर अधेड़ फरार है। गंभीर स्थिति में पीड़िता का इलाज स्थानीय स्तर पर हो रहा है। बताया जाता है कि 15 वर्षीय पीड़िता मानसिक रूप से विक्षिप्त है। बुधवार की रात वह बाजार में थी। इसी दौरान वहीं के रामजी साह उसे बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गया और घटना को अंजाम दिया। पीड़िता बेहोश हो गई तो घर में ही छोड़कर फरार हो गया।

loksabha election banner

आसपास के लोगों को जानकारी होने पर लोग पीड़िता को अस्पताल लेकर गए और पुलिस को सूचना दी। इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। घटना से नाराज लोग थाना पर पहुंचे और शोर-शराबा करने लगे। सूचना पर नवलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। इस बावत एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बैंक के लाकर की चाबी ले गए बदमाश, निकासी और जमा बाधित

योगापट्टी/मनुआपुल। मनुआपुल थाना क्षेत्र के चमैनिया उत्तर ग्रामीण बैंक के कैशियर की बाइक व बैग अज्ञात अपराधियों के द्वारा लूटे जाने के कारण अपराह्न दो बजे तक बैक बंद रहा । बैंक के ग्राहक इधर-उधर भटकते व रहे। चूंकि एक हीं बाइक से कैशियर विजय कुमार शर्मा और सहायक प्रबंधक धर्मप्रकाश बेतिया से चमैनिया जा रहे थे। सहायक प्रबंधक के पास बैग था, जिसमें बैंक के लाकर की चाबी थी। जिसमें बदमाश लूट ले गए। इस वजह से बैंक में लेन देन भी प्रभावित हो गया। हालांकि बाद में शाखा प्रबंधक ने वैकल्पिक व्यवस्था कर अकेले बैंक का संचालन किया।

वहीं इस घटना के बाद चमैनिया बाजार के व्यवसायियों सहित राहगीरों में भय व्याप्त है ।बता दें कैशियर विजय कुमार शर्मा चनपटिया थाना क्षेत्र के लच्छुछापर गांव के निवासी है। वे बेतिया के शांतिनगर मोहल्ले में रहते हैं। वहीं सहायक प्रबंधक धर्मप्रकाश पटना के रहने वाले हैं। दोनों प्रतिदिन एक साथ बाइक से चमैनिया में अवस्थित ब्रांच में काम करने के लिए जाते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.