Move to Jagran APP

किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर झूली विवाहिता, पति पर हत्या का आरोप

woman commits suicide in kichha किच्छा निवासी मोनिका सिंह उम्र 25 वर्ष पत्नी राजकुमार का विवाह दो वर्ष पूर्व ही हुआ था। रविवार आधी रात मोनिका सिंह अपने पति के कमरे से उठ कर दूसरे कमरे में चली गयी और फंदे पर झूलकर खुदकुुशी कर ली।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 05:42 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 05:42 PM (IST)
किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर झूली विवाहिता, पति पर हत्या का आरोप
ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता फंदे पर झूल गयी।

किच्छा, जागरण संवाददाता : woman commits suicide in kichha : ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता फंदे पर झूल गयी। उसका विवाह दो वर्ष पूर्व हुआ था। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचनामे की करवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगा पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

आधी रात को उठकर दूसरे कमरे में गई मोनिका

विकास कॉलोनी किच्छा निवासी मोनिका सिंह उम्र 25 वर्ष पत्नी राजकुमार का विवाह दो वर्ष पूर्व ही हुआ था। रविवार आधी रात मोनिका सिंह अपने पति के कमरे से उठ कर दूसरे कमरे में चली गयी। कुछ देर तक उसके वापस न लौटने पर जब राजकुमार बाहर निकला तो दूसरे कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देख उसका माथा ठनका।

दुपट्टे का फंदा बनाकर खुदकुशी

राजकुमार ने आवाज दी तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। उसने दरवाजे को धक्का देकर खोलने का प्रयास किया तो उसकी चिटकनी टूट गयी और जब वह अंदर कमरे में गया तो अंदर मोनिका दुपट्टे का फंदा लगाकर छत के कुंडे पर लटकी हुई थी। राजकुमार ने उसे आनन फानन में नीचे उतारा। लेकिन तब तक मोनिका की सांसें थम चुकी थी।

दो साल पहले हुई थी शादी 

सोमवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंंच गयी। मोनिका सिंह के विवाह को दो वर्ष का समय होने के कारण नायब तहसीलदार भुवन चंद भंडारी की देख रेख में पंचनामा भरने की कार्रवाई की गई। उसके बाद शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ससुराल के लाेगों ने लगाया हत्या का आरोप

मोनिका के मौत की सूचना पर उसके मायके पक्ष के लोग भी उसके ससुराल विकास कॉलोनी पहुंच गए। मोनिका के पिता सूरज शर्मा निवासी जगतपुरा थाना ट्रांजिट कैम्प ने मोनिका के पति सहित ससुराल वालों पर उसे दहेज के लिये प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें :

बाजपुर में जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, मायके वालों का आरोप दहेज के लिए की हत्या 

सितारगंज में विवाहिता की मौत के बाद ससुरालियों ने कर दिया चुपचाप अंतिम संस्कार, भाई ने दर्ज कराया केस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.